दुनिया भर में प्यार नाम का शब्द मशहूर हैं। हमेशा एक देश के दूसरे देश के लड़के और लड़कियों को इश्क हो जाता हैं। ऐसे में रूसी लड़की ने एक शख्स को भारतीय समझकर प्यार कर बैठी। इसके बाद उन्होंने शादी की प्लानिंग भी कर ली हैं। यह प्यार सोशल मीडिया के मध्यम से हुआ है और उनके इश्क की कहानी बड़ी दिलचस्प हैं। इसका खुलासा खुद दोनों लवर्स ने किया हैं।

इंटरव्यू में हुआ ये खुलासा

दुनिया भर में सोशल मीडिया का काफी चलन बढ़ गया हैं। इसके माध्यम से देश-दुनिया के लोगों के बीच नजदीकिया बढ़ी और दुसरे देश के कल्चर को भी समझने को मिला है। सोशल मीडिया के द्वारा कई लोगों की शादियां हुई हैं। ऐसे में रूस की रहने वाली लड़की और पाकिस्तान का रहने वाले लड़के के बीच इंस्टाग्रम पर मुलाकत हुई।

Also Read : Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी ने कहा BJP-RSS ने फैलाई देश में नफ़रत, देश की भलाई के लिए लड़ाई है हमारा कर्तव्य

दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग के द्वारा नजदीकीयां बड़ी और बात शादी तक आ गई हैं। इसका खुलासा खुद दोनों प्यार करने वालों ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में किया।

लड़की ने ये समझकर किया प्यार

गौरतलब है कि, रूसी लड़की ने पाकिस्तान के फैसल नाम के लड़के को दिल दे बैठी हैं। लड़की को इंडियन गाने बहुत पंसद है, वही लड़का भारतीय गाने भी गाता है। लेकिन लड़की को पता नही था कि लड़की पाकिस्तान का है। लड़की लड़के को भारत का समझकर प्यार करने लगी।

ऐसे में लड़की ने फैसल को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर दिया। बातचीत के बाद उनके बीच वीडियो कॉल हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। हालांकि, बाद में फैसल ने बता दिया कि वो पाकिस्तानी है। उसने पाकिस्तान की कई फेमस जगहों की तस्वीरें भी रूसी लड़की को भेजीं।

रूसी लड़की ने इंटरव्यू में बताया कि उसे फैसल की आवाज पसंद आ गई थी। फैसल ने कई बॉलीवुड सॉन्ग गाए थे जिसे सुनकर वो उसके करीब आ गई। इसके बाद फैसल से शादी के लिए वो पाकिस्तान तक भी आ गई। एक सवाल के जवाब में लड़की ने कहा कि फैसल बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जैसे लगते हैं।