Breaking News

मक्के के खेत में हुआ मौसी भांजे का प्यार ख़त्म

Posted on: 13 Jun 2018 15:43 by Lokandra sharma
मक्के के खेत में हुआ मौसी भांजे का प्यार ख़त्म

यूपी के संभल जिले में एक चौका देने वाली घटना हुई है, दरअसल नखासा थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्टे के निकट खेत में युवक ने अपने मौसी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. दोनों के शव सुबह मक्के के खेत में मिले. मृत शरीर के पास से सल्फास की शीशी बरामद की गयी. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच में जुटी हुई है. बता दें इससे दो दिन पहले भी संभल में युवक और युवती ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या की थी.

यह था पूरा मामला

दरअसल अमरोहा जिले के गांव मुबारिक पुर बंद निवासी कल्याण की बेटी चांदनी (19 वर्ष) व मोनिका (14 वर्ष) दोनों बहनें अपनी ममेरी बहन भगवान देई पति नारायण के घर आई हुई थी. जोकि नखासा थाना क्षेत्र के मोहल्ला रुकनुद्दीन सराय में रहती थी. चांदनी का काफी समय से अपने रिश्ते के भांजे नखासा थाना क्षेत्र के गांव भड़वाड़ा निवासी कपिल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

दोनों ने खाया सल्फास

सोमवार की रात में चांदनी अपनी बहन के साथ अपने प्रेमी से मिलने हसनपुर मार्ग स्थित एक ईंट-भट्ठे के पीछे मक्के के खेत में पहुंची. यहीं पर दोनों ने सल्फास खाकर जान दे दी. सुबह होने पर मोनिका ने दोनों को मृत देखा तो अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर सूचना दी। रिश्तेदार मौके पर पहुंचे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com