सिंगर बने संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना | Sandeep Patra song viral on ‘Social Media’

0
39
sambit patra

लोकसभा चुनाव में जनता को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे है। कोई नेता बड़े-बड़े वादे कर रहे है तो कोई इमोशनल होकर जनता का ध्यान अपनी ओर खींच रहे है। इसी बीच संबित पात्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह मंच से गाना गा रहे है। इस वीडियो में संबित पात्रा तेलगु का मशहूर गाना ‘तुम मिले, दिल खिले’ गाते हुए नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि संबित पात्रा ओडिशा की पुरी सीट से भाजपा के उम्मीदवार है। यह वीडियो संबित पात्रा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इससे पहले संबित पात्रा का खाना खाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

संबित पात्रा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु भी है। चुनाव प्रचार के दौरान मैंने एक प्रसिद्ध तेलुगु गाना ऑन डिमांड गाया। भीड़ ने इसे काफी सराहा, विश्वास नहीं होता? देखना चाहिए! मेरे आराध्य तेलुगु मित्रों को ढेर सारा प्यार’।

वैसे तो संबित पात्रा टीवी डिबेट्स में भाजपा का पक्ष रखते नजर आते है लेकिन जब से उनकी एंट्री पुरी के रण में हुई है तब से वहां की जंग पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है। संबित पात्रा कई बार सोशल मीडिया पर अपने अनोखे चुनाव प्रचार को लेकर रेंड भी कर चुके हैं।

पुरी सीट से संबित पात्रा का मुकाबला बीजेडी के पिनाकी मिश्रा से है। पिनाकी मिश्रा मौजूदा सांसद हैं और पिछली बार लोकसभा चुनाव में उन्हें सवा पांच लाख से ज्यादा वोट मिले थे। कांग्रेस ने इस सीट से सत्य प्रकाश नायक को टिकट दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here