Loksabha Election: कमलनाथ बोले, 84 दिनों के काम पर मांगेंगे वोट | KamalNath says, Votes will demand on 84 days of work

0
41
cm-kamalnath

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे है। यहां कमलनाथ ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में अपने 84 दिन के कामकाज को लेकर जनता से वोट मांगेंगे। चुनाव में सीटों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि हम प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 22 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि टिकट वितरण भी जल्द कर दिया जाएगा।

must read: Loksabha Election: टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी सांसद ने पार्टी छोड़ी |BJP MP leaves party without getting ticket

दिग्विजय सिंह की उम्मीदवारी पर बोले

जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे जहां से चाहे वहां से चुनाव लड़ सकते है. हालांकि मैंने उनसे कहा है कि वह सबसे कठिन सीट का चुनाव करें, ऐसी सीट जहां से पार्टी हार रही हो उन कठिन सीट में से ही किसी सीट का चुनाव कर लें।

must read: शत्रुघ्न सिन्हा के बगावती तेवर, भाजपा को कह सकते हैं अलविदा | Shatrughan Sinha set to quit BJP

कर्ज माफ़ी पर बोले

किसानों की कर्ज माफ़ी पर कमलनाथ ने कहा कि अब तक 22 लाख किसानों का कर्जा माफ हो चुका है। लोकसभा चुनाव के बाद 50,0000 किसानों का कर्जा माफ हो जाएगा, इसे लेकर भी लोग देखेंगे कि हमने अपना वचन पूरी तरह निभाया है। इसे लेकर किसी भी प्रकार के संशय की स्थिति नहीं होना चाहिए। अभी तक जो कर्जा माफ हुआ है वह भी 84 दिन में ही हुआ है।

must read: जब राहुल गांधी ने जनता से मांगी माफ़ी | Rahul Gandhi addresses Parivartan Rally in Dehradun

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here