Breaking News

पार्टी कहेगी तो इंदौर से लड़ूंगा चुनाव: विजयवर्गीय | If Party say’s i will fight Election from Indore: Kailash Vijayvargiya

Posted on: 13 Apr 2019 15:57 by Surbhi Bhawsar
पार्टी कहेगी तो इंदौर से लड़ूंगा चुनाव: विजयवर्गीय | If Party say’s i will fight Election from Indore: Kailash Vijayvargiya

लोकसभा चुनाव के लिए इंदौर लोकसभा सीट से किसी भी पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया है। इस सीट पर उम्मीदवार को लेकर पार्टी असमंजस में है। इसी बीच भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि बंगाल की चुनौती इंदौर से बड़ी है लेकिन पार्टी कहेगी तो इंदौर से चुनाव लड़ूंगा।

सुमित्रा महाजन की नाराजगी पर कही ये बात

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की नाराजगी को लेकर जब कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने 75 पार के नेताओं को टिकट नहीं देने का फैसला लिया है। ताई ने भी पार्टी के फैसले का सम्मान किया है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सरकार शिवराज काल के घोटालों की फाइल खोल रही है। जब इस मामले पर विजयवर्गीय से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तबादला उद्योग का सारा पैसा हवाला में पकड़ाया है। कांग्रेस भाजपा पर कीचड़ उछाल रही है इससे कोई फायदा नहीं होगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com