Loksabha Election: भाजपा की चौथी सूची,कैराना से मृगांका का कटा टिकट | Loksabha Election: BJP declared its forth list.

0
79
BJP

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने चौथी सूची जारी कर दी है। 11 उम्मीदवारों की इस सूची में तेलंगाना के 6, उत्तर प्रदेश के 3, केरल के 1 और पश्चिम बंगाल के 1 उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है।

must read: भोपाल से चुनाव लड़ने के लिए कैसे तैयार हुए दिग्गी राजा, देखें वीडियो | kamalnath told- How Digvijay Singh be ready to contest Loksabha Election from Bhopal

यूपी में इन नामों का हुआ ऐलान

चौथी सूची में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की 3 सीट बुलंदशहर, कैराना और नगीना पर उम्मीदवारों के नामो का ऐलान किया है। पार्टी ने कैराना से पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह का टिकट काट दिया है और यहां से प्रदीप चौधरी को उम्मीदवार बनाया है, वही बुलंदशहर से भोला सिंह और नगीना से डॉ. यशवंतको टिकट दिया है।

must read: गिरिराज की सीट बदली, शत्रुघ्न की सीट से रवि शंकर | Giriraj’s seat changed, Shatrughan’s seat from Ravi Shankar

तीसरी सूची में संबित पात्रा का नाम

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी तीसरी सूची में 36 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस सूची में सबसे बड़ा नाम पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा का है, जो ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी की दूसरी सूची में ओडिशा, असम, आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र के उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here