Breaking News

भाजपा का प्रचार कर रहा था कुत्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार | The Dog was promoting the ‘BJP’

Posted on: 04 May 2019 10:54 by Surbhi Bhawsar
भाजपा का प्रचार कर रहा था कुत्ता, पुलिस ने किया गिरफ्तार | The Dog was promoting the ‘BJP’

लोकसभा चुनाव के चार चरणों के लिए वोटिंग हो गई है। पांचवें चरण के प्रचार-प्रसार का शोर आज थम जाएगा। 6 मई को पांचवें चरण के लिए मतदान किया जाएगा। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो आपको भी सुनने में थोड़ी अजीब लगेगी। जी हां, महाराष्ट्र पुलिस ने एक कुत्ते को इसलिए गिरफ्तार किया है क्योकि वह भाजपा के लिए प्रचार कर रहा था।

मामला उस समय का है जब चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे थे। इस दौरान उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार इलाके में एक कुत्ते के शारीर पर भाजपा का प्रचार करने वाले स्टिकर्स लगे हुए थे। इन स्टिकर्स पर भाजपा का चुनाव चिह्न बना हुआ था और साथ में लिखा था, ‘मोदी लाओ, देश बचाओ’। एक स्थानीय व्यक्ति ने जब इस कुत्ते को देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस का कहना है कि मतदान के दौरान उन्हें शिकायत मिली थी एक व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ घूम रहा था। कुत्ते के शारीर पर भाजपा के प्रचार वाले स्टीकर्स चिपके हुए थे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एकनाथ चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 171 ए के तहत मामला दर्ज किया है.।पुलिस ने नगरपालिका से उस कुत्ते को कस्टडी में लेने की बात कही है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में जनता को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे है।कोई लोगो के बीच पहुंचकर उनसे बात कर रहा है तो कोई गाना गाकर जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com