Breaking News

इंदौर में नहीं होगा मोदी का रोड शो | Lok Sabha Election 2019: PM Narendra Modi Road Show cancelled in Indore

Posted on: 09 May 2019 17:38 by Surbhi Bhawsar
इंदौर में नहीं होगा मोदी का रोड शो | Lok Sabha Election 2019: PM Narendra Modi Road Show cancelled in Indore

लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ सभाएं हो रही है। इसी कड़ी में मोदी इंदौर से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में रैली करने के लिए शहर में आ रहे है। इंदौर में मोदी की सभा 12 मई को होने वाली है। कहा जा रहा था कि इंदौर में मोदी का रोड शो भी होगा लेकिन अब उनका रोड शो रद्द हो गया है। इसके बाद अब इंदौर में मोदी की सभा ही होगी।

इंदौर में राजनीति के कई बड़े-बड़े चेहरे नजर आएंगे

पीएम मोदी की चुनावी सभा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। 12 को दशहरा मैदान पर पीएम की सभा के दो दिन बाद यानी 14 तारीख को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चिमनबाग मैदान पर चुनावी सभा होगी। इसके अलावा दोनों पार्टियों के कई स्टार प्रचारक 12 से 17 मई के बीच इंदौर में सभा ओर रोड शो करते हुए दिखेंगे।

कांग्रेसी फिल्म सितारों को प्रचार के लिए बुलाया इंदौर

शहर कांग्रेस ने प्रत्याशी पंकज संघवी का माहौल बनाने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर , भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व सांसद गोविंदा कांग्रेस में शामिल होकर मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाली उर्मिला मातोंडकर ओर अपने अंदाज में भाषण देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू इंदौर बुलाया है। सिद्धू की अनुमति आ चुकी है।

दो दिन में दो सभा करेंगे सिद्धू

पीएम पर लगातार प्रहार कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू दो दिन इंदौर में रहकर दो सभा करेंगे। जानकारी के मुताबिक सिद्धू 10 तारीख की शाम 5 बजे इंदौर आएंगे। इसी दिन उनकी पहली सभा खातीवाला टैंक चैराहे पर होगी। अगले दिन उनकी दूसरी सभा सेफिनगर चैराहे पर होगी।

राहुल का नहीं होगा रोड शो प्रियंका के लिए प्रयास जारी

भाजपा ने मोदी के रोड शो के लिए मार्ग चिन्हित कर लिया गया है, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोड शो नहीं होगा। वे मंगलवार को इंदौर आएंगे और चिमनबाग पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

16 मई को इंदौर में हो सकती है प्रियंका गांधी इंदौर

देश के अलग अलग शहरों में लगातार रोड शो ओर सभा कर रही महासचिव प्रियंका गांधी को इंदौर लाने के प्रयास प्रदेश कांग्रेस कमेटी कर रही है। इसी दिन चुनावी सभा ओर रोड शो के लिए सीएम कमलनाथ इंदौर में ही रहेंगे। कांग्रेस नगर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का कहना है कि राहुल गांधी के अलावा पार्टी के कई स्टार प्रचारक इंदौर आने वाले है। प्रियंका गांधी को इंदौर लाने के लिए कांग्रेस कमेटी को पत्र लिखा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com