Breaking News

दिग्विजय सिंह का रोड शो, साधु-संतों का दिखा जमावड़ा | Gathering of Sadhu and Saints in Digvijay Singh’s Roadshow…

Posted on: 08 May 2019 14:53 by Surbhi Bhawsar
दिग्विजय सिंह का रोड शो, साधु-संतों का दिखा जमावड़ा | Gathering of Sadhu and Saints in Digvijay Singh’s Roadshow…

भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस और भाजपा के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प बना हुआ है। एक ओर भाजपा ने हिंदुत्व कार्ड देखते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा है तो वही दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में अब कंप्यूटर बाबा उतर आए है। इन्ही सियासी सरगर्मियों के बीच बुधवार को दिग्विजय सिंह ने रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ कंप्यूटर बाबा भी मौजूद थे।

साधु-संतों ने किया था हठ योग

इससे पहले मंगलवार को भोपाल में साधु-संतों ने भाजपा के खिलाफ दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हठ योग का आयोजन किया था, जिसमें दिग्जिवय सिंह, पत्नी अमृता सिंह के साथ पूजा और हवन करते नजर आए थे। ख़बरों के मुताबिक़ करीब तीन हजार साधु-संत दिग्विजय सिंह के समर्थन में भोपाल में डेरा जमाए हुए है।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में कंप्यूटर बाबा

शिवराज सरकार में राज्य मंत्री रहे कंप्यूटर बाबा भाजपा से नाराज है। कांग्रेस का हाथ थामने के बाद अब वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतर आए है। कंप्यूटर बाबा खुद तो दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करेंगे ही साथी ही साधु-संतों की जमात को भी मैदान में उतार रहे हैं। समर्थन ऐसा कि कम्प्यूटर बाबा धूनी भी रमाएंगे और रोड-शो भी करेंगे।

दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरने के बाद कंप्यूटर बाबा ने भाजपा और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शिवराज मामा शकुनी मामा की तरह है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस लगभग 15 सीट जीत रही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com