Breaking News

भोपाल में भाजपा के पास दिग्विजय का कोई विकल्प नहीं है | BJP has no option for Digvijay in Bhopal

Posted on: 04 Apr 2019 10:22 by shivani Rathore
भोपाल में भाजपा के पास दिग्विजय का कोई विकल्प नहीं है | BJP has no option for Digvijay in Bhopal

ऐसा लग रहा है जैसे भाजपा नेतृत्व दिग्विजय सिंह के लिए भोपाल लोकसभा सीट खाली छोड़ने जा रहा है। अब तक शिवराज सिंह,नरेंद्र तोमर और उमा भारती के नाम आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि शिवराज दिग्विजय के सामने उतरना नही चाहते।लेकिन वे यह भी नही चाहते कि उमा भारती वापस भोपाल लौटें। उमा भले ही चुनाव लड़ने से इनकार कर चुकी हों लेकिन वे भोपाल से चुनाव लड़ने को तैयार बैठी हैं।पर शिवराज(shivraj) की टीम खाई खोद के बैठी है। नरेंद्र सिंह तोमर के नाम की अटकलें भी खूब चली।

Read more :राहुल गांधी वायनाड में आज भरेंगे पर्चा, बहन प्रियंका के साथ करेंगे रोड शो

हालांकि उनका मुरैना से टिकट हो चुका है लेकिन भोपाल से उनका नाम खूब चलाया गया। अब खबर आ रही है कि वे भी पीछे हट गए हैं। कहा कुछ भी जा रहा हो लेकिन एक तथ्य यह भी है कि दो राजपूत नेता आमने सामने चुनाव नही लड़ते हैं। नरेंद्र सिंह भला दिग्विजय सिंह के सामने कैसे उतर सकते हैं।
एक ऐय्यार का यह भी कहना है कि कमलनाथ(CMkamalnath) ने जब दिग्विजय के सामने भोपाल से चुनाव लड़ने का बीड़ा रखा था तो दिग्विजय (digvijaysingh) ने अपने “गुजरात कनेक्शन” से बात करने के बाद ही उसे उठाया था।

Read more रायबरेली में सोनिया गांधी की घेराबंदी, भाजपा ने इस शख्स को दिया टिकट

इसलिये यह लगभग तय है कि भोपाल में में इस बार भी चुनाव एकतरफा ही होगा। पहले बीजेपी के पक्ष में होता था इस बार कांग्रेस के पक्ष में होगा। यह अलग बात है कि अंतिम समय में मोदी(PMmodi) और शाह की जोड़ी अपना करार तोड़ दे।लेकिन अभी तक तो ऐसा लग नही रहा है।कहा यह भी जा रहा है कि खुद अमित शाह भोपाल को अपनी दूसरी सीट बना सकते हैं।आखिर गुजराती नेता की छवि से छुटकारा भी पाना है।

……..अरुण दीक्षित

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com