लोकसभा स्पीकर ने सुरक्षा और सुविधा छोड़ने की पेशकश

0
27
sumitra- mahajan

लोकसभा अध्यक्ष एवं इंदौर की सांसद सुमित्रा महाजन ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ को शुक्रवार को पत्र लिखा। उन्होंने यह पत्र सुरक्षा व्यवस्था व अन्य वाहन सुविधाओं को त्यागने को लेकर लिखा।

पत्र में सुमित्रा महाजन ने लिखा, आगामी लोकसभा के कारण दिनांक मार्च 2019 को पूरे देश में आचार संहिता लागू हो गई हैै। मैंने उसी दिन से इंदौर में सरकारी गाडियों का उपयोग करना बंद उपयोग करना बंद कर दिया है। लेकिन मेरे अभी भी लोकसभा अध्यक्ष के संवैधानिक पद पर होने के कारण सुरक्षा गार्ड व पुलिस की गाड़ियां मेरी गाड़ी के साथ चल रही है। जैसा कि मेरे आज तक का अनुभव के अनुसार इंदौर में राजनैतिक कार्यक्रमों के अलावा अन्य सभी कार्यक्रमों में जाने हेतु सुविधा उपलब्ध कराना प्रोटोकाल की जिम्मेदारी है। इंदौर जैसे शांत सुरक्षित शहर में मुझे प्रोटोकाल की गाड़ियां एवं सुरक्षा कर्मियों की गाड़ियों की आवश्यकता नहीं है। मुझे मालूम है कि अभी ना मेरी उम्मीदवारी घोषित हुई है ना ही मैंने कोई चुनाव फॉर्म भरा है और ना ही इंदौर लोकसभा चुनाव की आधिकारिक सूचना जारी हुई है। फिर भी आपको सूचित करना चाहूंगी कि मैं इन सभी सुविधाओं को प्रोटोकाल की गाड़ी एवं सुरक्षा व्यवस्था त्याग रही हूं।

Read More:- Loksabha Election: इस चायवाले ने बीजेपी से मांगा टिकट | Vadodara constituency Kiran Mahida apply for BJP ticket

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here