लोकसभा चुनाव: तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों पर किया हमला, देखें वीडियो | Lok Sabha Elections: Tej Pratap’s Security Forces Attacked Media Person, See Video…

0
42
tej pratap

लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के मतदान के बीच कई जगहों से हिंसा की खबरे सामने आ रही हैं. इसी दौरान बिहार के पटना से भी एक हिंसा की खबर सामने आई है. लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरशाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मार-पीट की है.

दरअसल तेज प्रताप की गाड़ी के नीचे एक कैमरामैन का पैर आ गया था, जिस वजह से कैमरामैन का कैमरा गाड़ी के कांच पर पड़ गया, जिस वजह से कांच टूट गया. जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया.

इस मामले के बाद तेज प्रताप ने उल्टा बड़ा आरोप लगा दिया है. उन्होंने कहा कि ये उन्हें जान से मारने की कोशिश थी. इसको लेकर उन्होंने आधिकारिक शिकायत भी दर्ज करा दी है.

इस मसले के बाद तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं’. तेज प्रताप यादव की तरफ से भी इस मामले पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

बता दें कि तेज प्रताप चुनाव के दौर में काफी चर्चा में रहे हैं. उनके पसंद के उम्मीदवार ना उतारने की वजह से वह अपनी पार्टी से ही खफा थे, जिसके बाद उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा खोल दिया था. और दो सीटों पर अपने अलग उम्मीदवार उतारे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here