लोकसभा चुनाव – दिग्विजय सिंह ने भोपाल से और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना से दाखिल किया नामांकन | Lok Sabha Elections 2019 – Digvijay Singh filed nomination from Bhopal and Jyotiraditya Scindia from Guna

0
52

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और काँग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। जहाँ एक तरफ दिग्विजय सिंह ने भोपाल संसदीय सीट से वहीं दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

दिग्विजय सिंह द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए जाने के दौरान उनकी पत्नी अमृता सिंह, बेटा जयवर्धन सिंह और कांग्रेस कार्यकर्ताओं साथ थे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में नामांकन भरा।

बता दे कि दिग्विजय सिंह ने नामांकन दाखिल के पहले ही ट्वीट कर इसकी सूचना देते हुए कहा था कि ‘भोपाल के लोगों से नए आगाज और सकारात्मक परिवर्तन के लिए आशीर्वाद मांगता हूं। आपकी हिस्सेदारी, सदैव मेरी जिम्मेदारी होगी।’

बता दे कि बजेपी ने भोपाल सीट से दिग्विजय के सामने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाया हैं। वही गुना सीट पर भाजपा उम्मीद्वार केपी यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनावी मैदान में टक्कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here