Breaking News

लोकसभा चुनाव : क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल, लड़ेंगे चुनाव | Lok Sabha elections: Cricketer Gautam Gambhir joins BJP, will fight elections

Posted on: 22 Mar 2019 12:33 by Pawan Yadav
लोकसभा चुनाव : क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल, लड़ेंगे चुनाव | Lok Sabha elections: Cricketer Gautam Gambhir joins BJP, will fight elections

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होनेे के बाद राजनीतिक पार्टियां बड़ी हस्तियों को अपने से जोड़ रही है। इसी बीच शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हो गए हैं।

गौतम ने वित्त मंत्री अरूण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली है। भाजपा गंभीर को नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र से टिकट दे सकती है। बताया जा रहा है कि वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर गंभीर को दिया जा सकता है। इस मौके पर गौतम गंभीर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से प्रभावित हूं. मैं प्रधानमंत्री की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा।

Read More : गौतम गंभीर की एक टिप्पणी ने कर दिया देश की राजनीति को शर्मसार

भाजपा ने हरभजनसिंह को चुनाव लड़ने का दिया ऑफर

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियां जोड़-तोड़ की सियासत में जुट गई है। इसी बीच भाजपा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अमृतसर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है, क्योंकि भाजपा को इस सीट पर कोई मजबूम उम्मीदवार नहीं मिल पा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता के मुताबिक फिलहाल हरभजन सिंह से बातचीत चल रही है।

इधर, हरभजन सिंह ने कबूला है कि भाजपा ने अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने के लिए उनसे संपर्क किया, लेकिन अभी कोई जवाब नहीं दिया है। हरभजनसिंह का कहना है कि मुझे नहीं मालूम कि यह राजनीति में शामिल होने का सही समय है या नहीं। यदि मैं चुनाव लड़ने का मन बनाता भी हूं तो तैयारियों के लिए बहुत कम समय है।

Read More : हरभजन बोले , 50 लाख की आबादी वाला देश फीफा का फाइनल खेलता है, और हम यहां हिन्दू-मुस्लिम खेल रहें है

हरभजन सिंह बने सिंगर, जल्द पहला गाना होगा रिलीज..

टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह अब सींगिंग में  हाथ आजमा रहे हैं। हरभजन ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर मिथुन के एक गान को हरभजन ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में हरभजन ने देश के रियल हीरो को सलाम किया है।

इस बारे में मिथुन ने कहा, ‘ये आइडिया हरभजन का ही था। उनका म्यूजिक में काफी इंट्रेस्ट है। वो अक्सर मुझे अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताते रहते थे। वो अपने देश की सभ्यता के लिए कुछ करना चाहते थे। इसके चलते ये प्रोजेक्ट शुरू किया गया।’ जल्द ही ये गाना लॉन्च किया जाएगा। हरभजन का ये गाना देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया जाएगा। ये गाना आधा हिंदी और आधा‌ इंग्लिश मे होगा।

Read More : गांगुली से हो गयी बहुत बड़ी भूल, हरभजन से मांगनी पड़ी माफी

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com