Breaking News

चुनाव में RSS ने छोड़ा भाजपा का साथ: मायावती | Lok Sabha Election 2019 Mayawati Attacks on ‘PM Narendra Modi’

Posted on: 14 May 2019 12:05 by Surbhi Bhawsar
चुनाव में RSS ने छोड़ा भाजपा का साथ: मायावती | Lok Sabha Election 2019 Mayawati Attacks on ‘PM Narendra Modi’

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में आखिरी चरण का मतदान बाकी है। चुनावी लड़ाई के इस आखिरी पड़ाव की जंग आर-पार की जंग के साथ आगे बढ़ रही है। सांतवें चरण में नेता प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत लगा रहे है। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है तो वही बसपा प्रमुख मायावती ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

मंगलवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि इस चुनाव में मोदी सरकार की नैया डूब रही है। आरएसएस ने भी अब भाजपा का साथ छोड़ दिया है। इनकी घोर वादाखिलाफी के कारण भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नजर आ रहे हैं जिससे श्री मोदी के पसीने छूट रहे हैं।

अन्य ट्वीट करते हुए मायावती ने लिखा कि ‘जनता को वरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्यसेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे बहरुपियों से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं। ऐसा साफ लगता है।’

एक के बाद एक्ज ट्वीट कर मायावती ने भाजपा पर जमकर हमला बोले। उन्होंने कहा कि रोडशो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिसपर भारी खर्चा किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिये और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोडशो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिये।

एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा ‘साथ ही किसी भी उम्मीदवार को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर बैन लगाने के दौरान यदि वह आम स्थान पर मन्दिरों आदि में जाकर पूजा-पाठ आदि करता है व उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिये। आयोग इसपर भी कुछ कदम जरूर उठाए।’

जनता को वरगलाने के लिए देश ने अबतक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे दोहरे चरित्रों आदि से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com