Breaking News

कांग्रेस की हुई रंगीला गर्ल, राहुल से कही ये बड़ी बात | Lok Sabha Elections 2019 Actress Urmila Mantodkar Joins Congress

Posted on: 27 Mar 2019 16:17 by Mohit Devkar
कांग्रेस की हुई रंगीला गर्ल, राहुल से कही ये बड़ी बात | Lok Sabha Elections 2019 Actress Urmila Mantodkar Joins Congress

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर आज कांग्रेस में शामिल हो चुकीं हैं. उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उर्मिला अब बॉलीवुड से अलग हट कर राजनीती में अपना कैरियर जमाएंगी. उम्रिला जब राहुल से मिलने पहुंची तो राहुल ने खुद फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और सदस्यता ग्रहण कराई.

कांग्रेस उर्मिला को चुनाव लड़वाने की तैयारी में लगा हुआ है. उर्मिला की कांग्रेस में शामिल होने की खबर काफी समय से चर्चा में थी. लेकिन, आज इस पर मुहर लग गई है. आज वह कांग्रेस नेता संजय निरुपम के साथ दिल्ली पहुंची और यहां उन्होंने पार्टी अध्यक्ष और अन्य लोगों से मिलीं.

उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने एक प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित करवाई थी. इसमें उर्मिला मांतोडकर ने कहा कि “इस समय देश को ऐसे नेता की जरूरत है जो सबको साथ लेकर चले. वो ये न पूछे कि आप किस धर्म के हो किस जाति के हो.” राहुल गांधी के बारे में बोलते हुए उर्मिला ने कहा कि ‘उन्हें महिलाओं की कार्यक्षमता पर भी उतना ही भरोसा है जितना पुरुषों पर है. वह ऐसे नेता हैं जो सबको साथ लेकर चलते हैं.’

हालांकि अभी यह बात सामने नहीं आई है कि वह किस सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़वाने की तैयारी में है.

अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उर्मिला चुनाव लड़ेंगी या नहीं. लेकिन ख़बरों के अनुसार, उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से लड़ने के लिए टिकट दिया जा सकता है.

दरअसल इस सीट पर कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ने को तैयार नहीं था. इसलिए कांग्रेस ऐसे चेहरे को उम्मीदवार बनाना चाहती है जो बीजेपी को कड़ी टक्कर दे सके. इसी सिलसिले में उर्मिला ने राहुल गांधी से मुलाकात कर कांग्रेस ज्वाइन की और हाथ के साथ का भरोसा दिया.

Read More:मिशन शक्ति की क्षमता 2012 में ही हासिल कर ली थी | Mission power was acquired in 2012

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com