Breaking News

नवजोतसिंह सिद्धू पर फेंकी चप्पल, फिर लगे मोदी-मोदी के नारे | Slipper thrown on ‘Navjot Singh Sidhu’

Posted on: 09 May 2019 11:19 by Pawan Yadav
नवजोतसिंह सिद्धू पर फेंकी चप्पल, फिर लगे मोदी-मोदी के नारे | Slipper thrown on ‘Navjot Singh Sidhu’

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के चुनाव प्रचार में राजनीतिक पार्टिंयों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच हरियाणा के रोहतक में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे स्टार प्रचारक नवजोतसिंह सिद्धू को विरोध का सामना करना पड़ा। सभा के दौरान ने एक महिला ने सिद्धू को चप्पल फेंककर मारी। हालांकि उनको लगी नहीं। इसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला द्वारा फेंकी गई चप्पल के बाद सभा में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

महिला का नाम जितेंद्र कौर बताया जा रहा है। पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह नवजोत के कांग्रेस में शामिल होने से नाराज थी। इतना ही नहीं, घटना के बाद जब सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।

Read More : चुनाव के बीच भाजपा की इस प्रत्याशी पर मामला दर्ज

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को पड़ चुका है थप्पड़

इससे पहले गुजरात में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को सभा के दौरान मंच पर एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद सभी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। हालांकि पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को हिरासत में लिया था।

इसके बाद रैली में माहौल बिगड़ गया था। दरअसल, सुरेंद्रनगर में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच एक व्यक्ति उठाकर मंच पर आया और पटेल को सीधा थप्पड़ मार दिया। उक्त व्यक्ति किस बात से नाराज था और पटेल को क्यों थप्पड़ मारा इसका खुलासा नहीं हो सका।

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

इधर,  बीजेपी के दफ्तर में एक शख्स ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेंक दिया. ख़बरों के मुताबिक, जूता फेंकने वाला शख्स कानपूर का रहने वाला है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्स कानपूर का एक डॉक्टर है और उसका नाम शक्ति भागर्व बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शक्ति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है|

Read More:‘मोदीजी‘ ने राहुल गांधी पर ठोंका मानहानि का केस

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com