Live : योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार और हरभजन सहित अन्य दिग्गजों ने डाले वोट | Yogi Adityanath, Nitish Kumar and Harbhajan Singh, along with other Veterans, cast Votes

0
41

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण का मतदान आज शुरू हो गया है। इसके तहत 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं। इसमें मप्र की आठ सीटों पर मतदान किया जा रहा है। इनमें देवास, उज्जैन, मंदसौर, खरगोन, खंडवा, रतलाम, धार और इंदौर शामिल हैं। सभी 59 सीटों पर मतदाता बड़ी संख्या में मतदान करने पहुंचने लगे थे। गौरतलब है कि 23 मई को मतगणना की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में मतदान किया। इसके बाद उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर पूरे देश में उत्साह है। सहयोगियों के साथ 400 से अधिक सीटों का हमारा लक्ष्य है और इस बार फिर सरकार बनाएंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पटना में मतदान किया। मतदान के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव लंबे समय तक नहीं होने चाहिए। उन्होंने पीएम मोदी की की केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा पर कहा कि आस्था पर कभी राजनीति नहीं होनी चाहिए।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने जालंधर के सरकारी स्कूल में वोट डालने पहुंचे, जहां उन्होंने कतार में अपने बारी आने का इंतजार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here