Breaking News

बाल-बाल बचे राहुल गांधी, लौटना पड़ा दिल्ली

Posted on: 26 Apr 2019 14:21 by Surbhi Bhawsar
बाल-बाल बचे राहुल गांधी, लौटना पड़ा दिल्ली

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। इसी कड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष जब बिहार में रैली के लिए निकले तो उनके विमान में गड़बड़ी आ गई, जिसके कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा और रैली में देरी हो गई। दरअसल, राहुल गांधी की बिहार के पटना में जनसभा थी। इस दौरान पटना जाने वाले उनके विमान में खराबी आ गई।

इस बात का जिक्र खुद राहुल; गांधी ने ट्वीट कर कही है। विमान के इंजन वाले हिस्से और पायलटों का वीडियो ट्वीट कर राहुल गांधी ने कहा है, “पटना जाने वाले हमारे विमान के इंजन में खराबी की वजह से हमें दिल्ली लौटना पड़ा है। समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (ओडिशा) तथा संगमनेर (महाराष्ट्र) में होने वाली बैठकों में विलंब होगा… असुविधा के लिए माफी चाहता हूं।”

रैली में मोदी पर बोला हमला

हालांकि इसके बाद राहुल गांधी पटना पहुंचे और रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में राहुल गांधी ने मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी जी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे। किसानों को छह हजार रुपये देने के वादे का क्या हुआ? ये चौकीदार वाली बीजेपी की सरकार का टाइम ओवर हो चुका है।

मोदी को निशाने पर लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हर व्यक्ति को 15 लाख रुपए मिलेगा, मिल गया? बीजेपी ने किसानों का एक रुपया माफ नहीं किया। हमारी प्रदेश की सरकारों ने जो हमने वादा किया था कांग्रेस की सरकार ने दो दिन में हर किसान का कर्जा माफ कर दिया।

राहुल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी सरकार देगी जिसमें गरीबी पूरी तरह हटा देगी। वहां गरीबों व किसानों को न्याय मिलेगा लेकिन नरेंद्र मोदी ने मेहुल, नीरव के लिए रिआयत बरती। कांग्रेस की सरकार में उनको घूमने की आजादी नहींं मिलेगी? मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में किसानों, गरीबों, मजदूरों पर सर्जिकल स्ट्राइक किया। आप सोचिए कि आपको कैसी सरकार चाहिए?

मोदी पर किया हमला

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पेर निशाना साधा था। उन्होंने कहा-हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती.जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती। दरअसल, ये हमला राहुल गांधी ने मोदी के उस इंटरव्यू को लेकर कहा था जिसमे उन्होंने अभनेता अक्षय कुम्जार के सवालों का जवाब दिया था। हालांकि अक्षय कुमार का ये इंटरव्यू गैर राजनीतिक था। इस इंटरव्यू में मोदी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com