ममता बोली-“अगर मोदी दोबारा जीते तो देश में कभी नहीं होंगे चुनाव” |Lok Sabha Election 2019 Mamta Banerjee said if PM Modi wins no more Elections will occur

0
97
mamta benarjee

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को ममता ने कहा कि, “गर वे दोबारा सत्ता में लौटे तो संविधान बदल देंगे और देश में लोकतंत्र की बजाय अधिनायकवादी शासन बहाल कर देंगे.उन्होंने कहा कि लूट, “दंगे और लोगों की हत्या ही मोदी के तीन नारे हैं.ममता उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिले में एक चुनावी रैली में बोल रही थीं.”

इससे पहले भी पीएम मोदी के मैं भी चौकीदार आभियान की खिंचाई करते हुए ममता ने कहा था कि, वादे पूरे करने में नाकाम रहने के बाद चाय वाला अब लोगों को मूर्ख बनाने के लिए चौकीदार बन गया है. यह चौकीदार अगर अबकी सत्ता में लौटा तो देश को लोकतंत्र की बजाय अधिनायकवादी शासन में बदल देगा.

उन्होंने कहा कि अब भाजपा नागरिकता (संशोधन) विधेयक के जरिए देश के वैध नागरिकों को शरणार्थी बनाने का प्रयास कर रही है. ममता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में कभी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) बनाने की अनुमति नहीं देगी. मोदी को यह तय करने का कोई अधिकार नहीं है कि कौन देश में रहेगा और कौन बाहर जाएगा. इसी तरह नागरिकता विधेयक के जरिए भी नागरिकों को शरणार्थी बनाने की साजिश चल रही है। उन्होंने लोगों को भाजपा की इस कथित साजिश से सावधान रहने को कहा.

Read More:महू सेना रेंज में हादसा, 20 जवान घायल | Mhow Madhya Pradesh Mortar Blast in Army Range Two Jawans Death

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here