Breaking News

मतदान के पहले ही फिसल गईं किरण खेर, वीडियो वायरल | Video Viral: Lok Sabha Election 2019 Kirron Kher slips while walking toward Polling Booth in Chandigarh

Posted on: 19 May 2019 14:17 by Mohit Devkar
मतदान के पहले ही फिसल गईं किरण खेर, वीडियो वायरल | Video Viral: Lok Sabha Election 2019 Kirron Kher slips while walking toward Polling Booth in Chandigarh

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा की प्रत्याशी किरण खेर मतदान के दौरान पैर फिसल ने की वजह से गिर पड़ीं. इस दौरान वहां अनुपम खेर भी मौजूद थे. सातवें व आखिरी चरण के मतदान में पंजाब की सभी 13 सीटों के साथ चंडीगढ़ में भी मतदान हो रहा है.

दरअसल हुआ यूं कि मतदान करने पोलिंग बूथ पर जा रही किरण खेर चलते हुए पत्रकारों से बात-चीत कर रही थी. तभी उनका पैर एक पत्रकार के माईक के वायर में फंस गया, जिस वजह से वह फिसल कर गिर गईं. बता दें कि, किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं. वहीं कांग्रेस ने चार बार इसी सीट से सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल को टिकट दिया है. आम आदमी पार्टी ने भी यहां से हरमोहन धवन को टिकट दिया है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा के वोट आम आदमी पार्टी काट सकते हैं.

बता दें कि अनुपम खेर भी सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गए थे. दरअसल अनूपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था, “जब जब आपके कानो में यह आवाज़ सुनाई दे कि लोकतंत्र या सविंधान ख़तरे में है तो समझ लेना, चौकीदार ने एक और चोर पकड़ लिया है.”

अनुपम खेर अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए और यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया था. एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, “सर, क्या आप बताओगे अभी तक कितने चोर पकड़े गए और जिन पर आप की पार्टी आरोप लगाती है वही राजनेता बीजेपी मे आते ही साफ सुथरी छवि के हो जाते हैं। क्या यह सही है.”

.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com