सैम पित्रोदा पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के लिए जीवन का कोई मूल्य नहीं है | Loksabha Chunav Narendra Modi Attacks on ‘Sam Pitroda’

0
52
narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के रोहतक में कांग्रेस के नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के इंडियन ओवरसीज के दिए बयान पर हमला बोलते हुए कहा है कि, “सैम पित्रोदा गांधी परिवार के सबसे बड़े राजदार हैं. कांग्रेस के लिए जीवन का कोई मूल्य नहीं है. 1984 के कत्लेआम पर कांग्रेस कह रही है कि हुआ तो हुआ. इस दंगे में कांग्रेस के नेताओं पर दंगे में शामिल होने और साजिश रचने का आरोप लगा. आज कह रही है जो हुआ सो हुआ. पित्रोदा राहुल के गुरु हैं. दिल्ली में 2800 सिखों की हत्या हुई. कल बोले गए तीन शब्द कांग्रेस का चरित्र हैं, कांग्रेस की मानसिकता है, कांग्रेस के इरादे हैं. वो शब्द थे- हुआ सो हुआ.”

बता दें कि, सैम पित्रोदा ने अपने दिए बयान में कहा था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान की अपनी चुनावी सभा में सिख दंगे के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा था.उन्होंने कहा था कि इन्हें अपने पूर्वजों के नाम पर वोट तो चाहिए, लेकिन जब उन्हीं के कारनामे खंगाले जाते हैं तो इन्हें मिर्च लग जाती है…कांग्रेस को बताना पड़ेगा कि 1984 के सिख दंगों का हिसाब कौन देगा?

उन्होंने कहा कि, “अब क्या है 84 का? आपने (मोदी) क्या किया है पांच साल में, उसकी बात करिए। 84 में हुआ तो हुआ, आपने क्या किया? आपको रोजगार पैदा करने के लिए वोट दिया गया था, 200 स्मार्ट सिटी बनाने के लिए वोट मिले थे, आपने वो भी नहीं किया.”

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो 12 मई को इंदौर होना था, लेकिन अचानक शो निरस्त हो गया. इस कारण भाजपा को वोटों का नुकसान हो सकता है.

जब से रोड शो की बात कही जा रही थी. तब से यह कहा जा रहा था कि मोदी ने बनारस के अलावा कहीं और रोड शो नहीं किया है, लेकिन इंदौर के भाजपा नेता चाहते थे कि मोदी के पास समय है, इसलिए उनका रोड शो भी करा लिया जाए. उनकी सभा तो दशहरा मैदान पर तय हो गई थी. पर रोड शो के लिए सारे नेता लगे हुए थे. बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक होने वाले रोड शो को देखने हजारों लोग आते और इसका फायदा भाजपा को मिलता.

Read More:अंबानी ने खरीदी 260 साल पुरानी ब्रिटेन की खिलौना कंपनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here