Breaking News

बाल-बाल बचे सनी देओल, हुआ एक्सीडेंट | Lok Sabha Chunav 2019 Sunny Deol Car Accident at Gurdaspur

Posted on: 13 May 2019 12:02 by Surbhi Bhawsar
बाल-बाल बचे सनी देओल, हुआ एक्सीडेंट | Lok Sabha Chunav 2019 Sunny Deol Car Accident at Gurdaspur

पंजाब: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का गाड़ी सोमवार सुबह हादसे का शिकार हो गई। हादसा पंजाब के गुरुदासपुर में हुआ। बताया जा रहा है कि ये हादसा प्रचार के समय हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक़ हादसे के समय सनी देओल उस गाड़ी में सवार नहीं थे।

गुरुदासपुर से प्रत्याशी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सनी देओल भाजपा में शामिल हुए थे। उनके भाजपा के साथ आने के बाद ही पार्टी ने उन्हें पंजाब के गुरुदासपुर से प्रत्याशी बना दिया था। प्रत्याशी बनने के बाद से ही सनी देओल लगातार गुरुदासपुर में प्रचार कर रहे है।

रोड शो सनी देओल ने भरा पर्चा

नामांकन के आखिरी दिन 29 अप्रैल को गुरुदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार सनी देओल ने गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल किया था। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, जितेंद्र सिंह और उनके भाई बॉबी देओल भी मौजूद थे। सनी देओल के साथ कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर पूर्व बीजेपी अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने भी अपना नामांकन किया था। नामांकन जमा करने से पहले सनी देओल ने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका। हलफनामे में सनी देओल ने अपना असली नाम ‘अजय सिंह देओल’ बताया है।

कर रहे है प्रचार

प्रत्याशी बनाए जाने के बाद्फ़ से ही सनी देओल लगातार प्रचार में लगे हुए है। वह सिर्फ अपने क्षेत्र नहीं बल्कि पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर दूसरे क्षेत्रो में भी जाकर प्रचार कर रहे है। इस दौरान उनके रोड शो में भारी भीड़ उमड़ रही है। कई रोड शो में देखने को मिला है, उनके समर्थक उनकी एक झलक के लिए बेकाबू हो रहे हैं, तो कोई उन्हें नल्का ही तोहफे में दे रहा है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com