Breaking News

दीदी को नहीं भाया ‘राम नाम’ | West Bengal CM Mamata Banerjee (Didi) gets Angry at ‘Jai Shri Ram’ Slogan

Posted on: 05 May 2019 13:12 by Surbhi Bhawsar
दीदी को नहीं भाया ‘राम नाम’ | West Bengal CM Mamata Banerjee (Didi) gets Angry at ‘Jai Shri Ram’ Slogan

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार- प्रसार में लगी हुई है। शनिवार को ममता बनर्जी चंद्रकोण में आरामबाग सीट के लिए एक जनसभा को संबोधित करने जा रही थी। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ममता दीदी भड़क उठी। दरअसल, ममता दीदी ‘जय श्री राम’ के नारे सुनकर भड़क गई।

हुआ यूं कि जब ममता बनर्जी आरामबाग सीट पर प्रचार के लिए जा रही थी तो कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाना शुरू कर दिए। यह सुनकर ममता बनर्जी भड़क गई और उन्होंने अपना काफिला रुकवा दिया। उनके गाड़ी से बाहर आते ही नारे लगाने वाले लोग इधर-उधर भागने लगे।

भाजपा पर लगाया आरोप

गुस्से से आग-बबूला ममता बनर्जी ने कहने लगी कि भाग क्यों रहे हो, अब लगाओ नारे। ममता ने इसके लिए सीधेतौर पर भाजपा को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं पर गाली देने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा जानबूझ कर ऐसे लोगों को हमारे साथ गलत व्यवहार करने के लिए भेजती है।

ममता बनर्जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भाजपा की बंगाल यूनिट ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘दीदी’ जय श्री राम के नारों से इतना नाराज क्यों हैं और इन नारों को गाली क्यों बता रही हैं।

बता दे कि पश्चिम बंगाल के चंद्रकोण की आरामबाग लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में 6 मई को वोट डाले जाने है। मिदनापुर के अंदर्गत आने वाला यह इलाका तृणमूल कांग्रेस का सबसे मजबूत गढ़ माना जाता है। यहां से भाजपा के तपन कुमार रेय, कांग्रेस की ज्योति कुमारी दास और टीएमसी की आपरूपा पोद्दार उम्मीदवार हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com