Breaking News

LIVE: आरएसएस कार्यकम में पहुंचे प्रणब, थोड़ी देर में होगा भाषण

Posted on: 07 Jun 2018 11:34 by Surbhi Bhawsar
LIVE: आरएसएस कार्यकम में पहुंचे प्रणब, थोड़ी देर में होगा भाषण

 नागपुर: प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर पूरे देश की नजर नागपुर पर टिकी हुई है। प्रणब मुखर्जी आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तृतीय वर्ष ओटीसी (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंप) के भावी स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे। इस दौरान करीब 700 स्वयंसेवक मौजूद रहेंगे। अब देखना ये है कि प्रणब दा अपने भाषण में क्या कहते है?

LIVE UPDATES:-

– मंच पर मौजूद है प्रणब दा.– स्वयं सेवक दंडप्रहार का प्रदर्शन कर रहे है– पथ संचलन चल रहा है.– ‘नमस्ते सदा मातृभूमे’ का हो रहा है गान

– ध्वज प्रणाम. – आरएसएस कार्यकम में पहुंचे प्रणब मुखर्जी– प्रणब दा ने हेडगोवार को घर विजिटर बुक मे भारत का महान सपूत बताय.

– प्रणब मुखर्जी ने मोहन भागवत के साथ हेडगेवार को श्रद्धांजलि दी.

– मोहन भगवत ने किया प्रणब दा का स्वागत.

– हेडगेवार के जन्मस्थल पहुंचे प्रणब मुखर्जी।

बता दे कि आरएसएस के कार्यकम में शामिल होने के लिए प्रणब मुखर्जी बुधवार को ही नागपुर पहुंच चुके है। जब बुधवार को प्रणब दा नागपुर पहुंचे तो ष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह भैयाजी ने हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया।

गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यालय जाने के फैसले पर कांग्रेस के कई नेताओं ने आपत्ति जताई है। सिर्फ नेता ही बल्कि उनकी बेटी भी उनके इस फैसले से नाखुश है। शर्मिष्ठा ने इस मामले पर ट्वीट भी किया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com