Breaking News

खुद के द्वारा खुद ठीक होने की कला सीखें, कृष्णा गुरुजी से

Posted on: 25 May 2018 07:50 by hemlata lovanshi
खुद के द्वारा खुद ठीक होने की कला सीखें, कृष्णा गुरुजी से

इंदौर: कृष्णा गुरुजी  एक ऐसा नाम जो केवल फोन पर ही लोगों की समस्यां सुन कर हल बताते हैं। कृष्णा गुरुजी के पास इंदौर शहर ही नहीं देश-विदेश से कॉल आते हैं। गोल्डन बुक आॅफ रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करा चुके कृष्णा गुरु जी ने न केवल औरों की समस्याओं को समाधान किया ​बल्कि खुद भी ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से उबरे। दुबई, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, बुल्गारिया  आदि देशों में कई लोगों के असाध्य रोगों को दूर कर चुके हैं।krisna 2

26 मई को बेंगलुरु में सेशन
अंतर्राष्ट्रीय आध्यात्मिक ​हिलर एवं डिवाइन एस्ट्रो हीलिंग के फाउंडर कृष्णा गुरुजी बेंगलुरु में 26 मई शनिवार को हीलिंग सेशन लेंगे। अपने सेशन में कृष्णा जी रोगियों को हील करेंगे। साथ लोगों को खुद के द्वारा खुद को ठीक करने की कला बताएंगे। डिवाइन एस्ट्रो हीलिंग बेंगलुरु परिवार द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम सभी के लिए निशुल्क है।

कोई शक्ति मुझसे करवाती है

केके मिश्रा उर्फ कृष्णा गुरुजी पिछले कई वर्षों से टेलीफोन के माध्यम से लोगों की शारीरिक समस्या का स्प्रिचुअल हीलिंग देकर समाधान कर रहे हैं। कृष्णा जी कहते हैं कि यह कार्य मैं खुद नहीं करता़ कोई शक्ति मुझसे करवाती है।
भारतीय जीवन बीमा निगम में कार्यरत कृष्णा गुरुजी श्री श्रीरविशंकर को अपना गुरु मानते है। 1982 में ब्रेन ट्यूमर का  ऑपरेशन हुआ। इसके बाद पैरालिलिस हो गया था। कई माह तक फिजियोथैरेपी लेने के बाद उन्हें थोड़ा-बहुत आराम मिला। 2004 में जब उन्होंने आर्ट ऑफ लिविंग ज्वॉइन किया, तब उन्हें जीवन जीने का एक नया उत्साह मिला।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com