इंदौर में शुरू हुआ न्यू अट्रेक्टिव कलेक्शन ‘एकम द वोइज’, अभिनेत्री कायनात आरोरा ने किया शुभारंभ

0
89

इंदौर। एथेनिक ड्रेसेस के विशाल एवं न्यू अट्रेक्टिव कलेक्शन ‘एकम द वोइज’ स्टूडियो का शुभारंभ मशहूर फिल्म अभिनेत्री और माॅडल कायनात आरोरा ने किया। एकम द वोइज की प्रमोटर्स प्रसिद्ध फैशन स्टाॅपर पूनम घुम्मन हैं।

हर सुंदर महिला का सपना होता है कि वह किसी भी फंक्शन में दूसरी अन्य महिलाओं से डिफ्रेंट और आकर्षक दिखे। इस सपने को पूरा करने के लिए अब इंदौर में भी एथेनिक ड्रेसेस का विशाल कलेक्शन उपलब्ध है। इंदौर में एथेनिक ड्रेसेस और वैवाहिक परिधानों की विशाल श्रंखला वाले स्टूडियो एकम द वोइज का शुभारंभ करते हुए मशहूर माॅडल अभिनेत्री कायनात अरोरा ने कहा कि आमतौर पर ऐसा कलेक्शन सिर्फ मुम्बई में देखने को मिलता है, मगर मुझे खुशी है कि अब ये इंदौर में एकम पर उपलब्ध है। कायनात ने एकम में रखे गए ड्रेस कलेक्शन की जमकर तारीफ की।

एकम द वोइज की प्रमोटर्स और मशहूर फैशन डिजाइनर पूनम घुम्मन ने बताया कि एकम में भारतीय परंपरा के साथ वेस्टर्न ट्रेंडस का भी ध्यान रखा गया है। एकम में डिजाइन, ट्रेंडस के साथ-साथ कपड़े की सुपर क्वालिटी पर जोर दिया जाता है। पूनम घुम्मन के अनुसार आगामी फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखकर अन्य फैशन स्टोर्स से अलग हटकर स्पेशल डिजाइन, न्यू ट्रेंडस, विशेष कलेक्शन एकम द वोइज में उपलब्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here