Breaking News

इस महिला ने कार में ब्रेक के बदले दबा दिया एक्सीलेटर, फिर जो हाल हुवा उसे जानकर दंग रह जायेंगे……..

Posted on: 24 Jun 2018 06:29 by Adil
इस महिला ने कार में ब्रेक के बदले दबा दिया एक्सीलेटर, फिर जो हाल हुवा उसे जानकर दंग रह जायेंगे……..

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें हादसे के बाद एक कार उछल कर दो मंजिल इमारत पर अटक गई थी। अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक कार 4 मंजिला बिल्डिंग पर लटक रही है। तस्वीर कैलिफोर्निया के सैंटा मोनिका की है, जहां महिला ड्राइवर की गलती की वजह से कार मल्टीलेवल पार्किंग के चौथी मंजिल पर जाकर अटक गई। हैरानी की बात है कि जब ये कार चौथी मंजिल पर हवा में लटकी उस वक्त तक महिला कार के भीतर ही थी, लेकिन महिला को कोई खरोंच नहीं है और वो पूरी तरह से सुरक्षित है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

3
सैंटा मोनिका फायर ब्रिगेड द्वारा ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाड़ी एक बुजुर्ग महिला चला रही थी। महिला ने बताया कि वो पार्किंग से कार निकालने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान गलती से उसने ब्रेक पेडल की जगह एक्सलेटर दबा दिया, जिसकी वजह से गाड़ी की स्पीड बढ़ गई और गाड़ी पार्किंग के सामने लगे रॉड को तोड़ते हुए हवा में लटक गई। कार की रफ्तार की वजह से वो बैनर को तोड़ते हुए कार पार्किंग के किनारे आकर लटक गई।

1
जिस वक्त यह घटना घटी वहां मौजूद लोग डर गए। लोग सोचते रहे कि किसी भी समय कार गिर सकती है। हलांकि वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को सुरक्षित कार से बाहर निकाल लिया गया। सूचना मिलते ही सैंटा मोनिका फायर डिपार्टमेंट टीम ने मौके पर पहुंच गई। फायर डिपार्टमेंट के लोगों ने केबल की मदद से कार को खींचकर वापस पार्किंग में सुरक्षित पार्क कर दिया।

4
इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

5

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com