Breaking News

ऐसा जीवन साथी चाहती हैं कियारा आडवानी, इंटरव्यू में किया खुलासा

Posted on: 24 Jun 2019 14:07 by Mohit Devkar
ऐसा जीवन साथी चाहती हैं कियारा आडवानी, इंटरव्यू में किया खुलासा

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म और कियारा आडवानी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. इस फिल्म को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों एक्टर्स इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान कियारा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी. जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल भी हो रहा है.

दरअसल, कियारा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया की उन्हें कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए. कियारा आडवाणी से इंटरव्यू में पूछा कि ”उनका आइडियल बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए.” इसके जवाब में कियारा ने कहा- ”कोई ऐसा होना चाहिए जो काफी एक्सप्रेसिव हो.अगर वह मुझसे प्यार करता है तो उसका इजहार भी करें.” उन्होंने आगे कहा कि, ”एक आइडियल बॉयफ्रेंड ईमानदार होना चाहिए. इसके अलावा वह लॉयल होना चाहिए, उसकी पर्सनेलिटी अच्छी हो.इसके अलावा वह अपनी फैमिली को प्यार करता हो.सबसे जरूरी चीज वह अपने आप को लेकर कॉन्फिडेंट हो.”

इसी के साथ आगे उन्होंने कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी बात की और कियारा ने कहा कि- ”एक ही शख्स ऐसा था जिसके साथ मैं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में रही हूं.हम साथ में बड़े हुए हैं.वो रिलेशनशिप काफी अलग था.10वीं क्लास में मेरा ये रिलेशनशिप शुरू हुआ था. उसके साथ मेरी मां ने मुझे पकड़ लिया था.उन्होंने तब कहा था- अब तुम उस लड़के से बात नहीं करोगी.मगर मेरा बॉयफ्रेंड बेवकूफ था उसने ग्रेड बढ़ाने में मेरी मदद भी की थी.आज वो शख्स मेरा अच्छा दोस्त है और मैं उससे हर तरह की बात शेयर कर लेती हूं.”

बता दें कि, फिल्म कबीर सिंह ने तीन दिन में 67 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस काफी धमाल मचा रही है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म जल्दी ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब शामिल हो सकती है. बता दें कि, शाहिद कपूर की यह पहली फिल्म है जिसने तीन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है. वाही इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग की बात करें तो लोगों को शाहिद कपूर का लुक काफी पसंद आ रहा है, साथ ही उनकी एक्टिंग की भी पुरे सोशल मीडिया पर चर्चाएं चल रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com