‘कबीर सिंह’ की प्रीति का कुर्ता लुक भी बनाएगा अट्रैक्टिव, समर में जरूर करें ट्राई

0
77

मुंबई : फिल्म हमारे समाज में कोई असर करें या ना करें लेकिन हमारे फैशन ट्रेंड में इसका काफी इफेक्ट होता हैं। अक्सर ज्वेलरी से लेकर ड्रेसेस तक का फैशन ट्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री से होकर ही आता है। इन दिनों एक्ट्रेस किआरा अडवाणी काफी चर्चा में चल रही हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री का स्टाइल, ट्रेंड और फैशन हमेशा से हमारे शहरों के मार्केट का हिस्सा बनता रहता है। आजक-ल के दौर में सोशल मीडिया ने इस चलन को और भी ज्यादा3

 बड़ा दिया है। सोशल मीडिया पर सभी तरह का फैशन ट्रेंड देखने को मिलता है। फैशन की बात करे तो फ़िलहाल आप  ‘कबीर सिंह’ में एक्ट्रेस कियारा आडवानी को फॉलो कर सकते हैं। कॉटन की सलवार-कमीज में सिंपल सी पंजाबी कुड़ी का रोल प्ले करने वाली कियारा इस लुक से काफी फेमस हो रही हैं। और सभी को कियारा का यह लुक काफी अट्रैक्टिव लगा।

सभी जगह फिट होता है कुर्ता स्टाइल

कॉटन के कुर्ते या फिर फुल सूट दोनों ही स्टाइल हमेशा से इंडियन लड़कियों के बीच हिट रहती हैं। ‘कबीर सिंह’ की प्रीति ने इसमें नया भी दे दिया है इसमें कियारा ने आपको सिंपल और सादगी के साथ इसे कैरी करने का नया आईडिया दे दिया है। आपको बस सुंदर से सॉफ्ट कलर्स के अपनी पसंद के कुर्तों को सेम कलर या कंट्रास्ट पलाजो या लैग्गिंस और चुन्नी के साथ मैच करना है। 

https://www.instagram.com/p/By7d695nbTI/?utm_source=ig_web_copy_link

मोजड़ी और फ्लैट फुटवेयर की वापसी

अपने ट्रेडिशनल लुक को आप अपनी पसंद की मोजड़ी से भी मैच कर सकते है। मोजड़ी को स्टाइल से कैरी करने के लिए इसके डिजाइन पर थोड़ा सा ध्यान दें। आजकल ट्रेडिशनल से हटकर कपड़े वाली और कढ़ाई वाली मोजड़ी भी इन दिनों बाजार में चल रही हैं। इसके अलावा आप अपनी क्लासिक चमड़ा जूत्ती भी पहन सकती हैं। जिससे आपके लुक में और भी ज्यादा सुंदरता बाद जाएगी। 

मेकअप और हेयरस्टाइल का झंझट है कम

इस ट्रेडिशनल लुक में आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि आप सिंपल सी हाई पोनी या फिर खुले बालों में भी बहुत खूबसूरत लगेंगी। इसी के साथ पिंक लिप कलर या लिप ग्लॉस से होठों को टचअप दें और चाहें तो ब्लशर और आईशैडो से मेकअप को कंप्लीट करें। इस लुक को आप जितना सिंपल रखेंगी ये स्टाइल आप पर उतना ही अच्छा लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here