नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिटनेस चैलेंज के तहत अपना भी फिटनेस वीडियो शेयर किया है। मोदी ने अपने इस फिटनेस वीडियो के साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया है, लेकिन कुमारस्वामी ने मोदी के इस फिटनेस चैलेंज को ठुकरा दिया है।

कुमारस्वामी ने ट्वीट कर कहा कि ”डियर नरेंद्र मोदी जी मेरी सेहत के बारे में फिक्र करने के लिए शुक्रिया। मैं मानता हूं कि फिजीकल फिटनेस जरूरी है और इस मुहिम का समर्थन करता हूं। योग और ट्रेडमिल मेरी जिंदगी का अहम् हिस्सा है. फिर भी, राज्य के विकास की फिटनेस की ज्यादा चिंता करता हूं और आपके समर्थन की उम्मीद करता हूं।”गौरतलब है कि केंद्रीय खेल मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीटर पर अपना फिटनेस वीडियो शेयर कर ‘फिटनेस चैलेंज’ की शुरुआत की थी। इस वीडियो के साथ उन्होंने विराट कोहली सहित कई हस्तियों को फिटनेस चैलेंज दिया था।

जिसके बाद विराट ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था और पीएम मोदी को चैलेंज दिया था। इस चैलेंज के तहत मोदी ने आज अपना फिटनेस वीडियो शेयर किया है। मोदी ने लिखा कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है।

LEAVE A REPLY