Breaking News

LIVE: कुमार बने कर्नाटक के स्वामी

Posted on: 23 May 2018 05:12 by Surbhi Bhawsar
LIVE: कुमार बने कर्नाटक के स्वामी

कर्नाटक: जेडीएस नेता कुमारस्वामी आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। उनके साथ कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष जी परमेश्वर उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। इस शपथ ग्रहण समारोह में एक मंच पर पूरा विपक्ष नजर आया.

LIVE UPDATES:

जी परमेश्वरा ले रहे है उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ.कुमारस्वामी ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ.कुमारस्वामी ले रहे है मुख्यमंत्री पद की शपथ.मायावती और सोनिया गांधी की ये तस्वीर, 2019 में मोदी के लिए बनेगी मुश्किल.

सोनिया और राहुल पहुंचे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी.मंच पर अखिलेश से मिलते कुमारस्वामी.

बेटे के शपथ ग्रहण में देवगौड़ा.शपथ ग्रहण के लिए मंच पर पहुंचे कुमारस्वामी.

2019 में मोप्दी के लिए बढ़ी परेशानी, एक मंच पर नजर आए अखिलेश-मायावती

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण से पहले बेंगलूरू में जमकर बारीश.

सीताराम येचुरी.समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे.शपथ ग्रहण में पहुँचे शरद पंवार.

शपथ ग्रहण से पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कांग्रेस विधायकों को किया संबोधित

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में बैंगलूरू पहुंचे सोनिया और राहुल गांधी.

शपथ ग्रहण से पहले कुमारस्वामी चामुंडी मंदिर पहुंचे.

बता दे कि शपथ ग्रहण से पहले कुमारस्वामी चामुंडी मंदिर जाकर माता के दर्शन पूजन के साथ आशीर्वाद लेंगे। बता दे कि शपथ ग्रहण के 24 घंटे बाद कुमारस्वामी को विधानसभा में बहुमत साबित करना है। बताया जा रहा है कि बहुमत साबित करने के बाद कैबिनेट विस्तार होगा।खबरों के मताबिक कैबिनेट में कांग्रेस के 22 और जेडीएस के 12 मंत्रियों जो जगह मिलेगी। खबरों के मुताबिक़ इसके बाद केआर रमेश कुमार को स्पीकर चुना जाएगा। बताया जा रहा है कि कैबिनेट में किसके हाथ में कौन-सी जिम्मेदारी होगी, इसकी फाइनल बातचीत कांग्रेस और जेडीएस के बीच हो गई है।शपथ ग्रहण समारोह में छह राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। वही इसके अलाव सपा चीफ अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, आरजेडी से तेजस्वी यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, सीपीआई महासचिव सुधाकर रेड्डी, डी. राजा के अलावा नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला मंच पर दिखाई देंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com