मुंबई की भारी बारिश से परेशान हुई कृति सेनन, झेलनी पड़ी ये बड़ी समस्या

0
26
kriti

मुंबई : पिछले दो – तीन दिनों से मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। इस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। यह भारी बारिश अब लोगों के लिए आफत बन गई है। बारिश के कारण आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी मुसीबत में फंस गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कृति सेनन को लेकर बड़ी खबर है।

कृति सेनन से जुड़ी ये खबर उनके फैंस को भी हैरान कर सकती है। खबरों के अनुसार कृति सेनन को मुंबई जाना था लेकिन बारिश ने उन्हें अहमदाबाद पंहुचा दिया हैं। उन्हें लगभग चार घंटे हवाई जहाज में ही बैठे रहना पड़ाl जी हां, दरअसल कृति सेनन दिल्ली में एक मैगजीन के शूट के लिए गई हुई थीं। इसके बाद उन्होंने मुंबई जाने के लिए फ्लाइट ली।

View this post on Instagram

🌟🌟

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण कृति सेनन की फ्लाइट को मुंबई लैंड करवाना नामुमकिन था। ऐसे में पायलेट ने कोई बड़ा रिस्क लिए बिना फ्लाइट को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लैंड किया। जिसके बाद एयरपोर्ट पर कृति सेनन को देखकर वहां मौजूद उनके फैंस सेल्फी लेने लगे। गौरतलब है कि मुंबई पहुंचने के बाद कृति सेनन को जांबिया के लिए रवाना होना था, लेकिन अब लगता है कि उनका जाना कैंसिल भी हो सकता है।

हर वर्ष की तरह इस बार भी मुंबई में बारिश के कारण सामान्य जन-जीवन ठप्प पड़ गया है। इतना ही नहीं भारी बारिश के कारण कई उड़ानें भी रद्द करनी पड़ी हैंl इसके कारण न सिर्फ आम लोगों के बल्कि कई कलाकारों के जीवन पर भी असर पड़ा है l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here