इस शख्स का मजाक उड़ाने से पहले जान लो इनकी सच्चाई

0
26

बता दें कि पिछले कई दिनों से एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वह शख्स केवल अपने सांवले रंग की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुका है. लेकिन उस शक्श की हस्ती जानने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. तो आओ जाने आखिरकार वह शख़्सकौन है.

https://www.instagram.com/p/Bn-5yS2hH6U/?hl=en&taken-by=priyaatlee

तो हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं उनका नाम एटली कुमार है. यह कोई मामूली इंसान नहीं बल्कि साउथ फिल्म के निर्देशक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘राजा रानी’ से किया था. इस फिल्म के निर्देशक रह चुके हैं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही जबरदस्त कारोबार किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

https://www.instagram.com/p/Bnyo8LiBDbo/?hl=en&taken-by=priyaatlee

जिस वजह से एटली कुमार को फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

https://www.instagram.com/p/BlphOAyh-7S/?hl=en&taken-by=priyaatlee

जैसे कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि बेहद खूबसूरत दिखने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी है. एटली कुमार के पत्नी का नाम कृष्णा प्रिया है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कृष्णा प्रिया एक अभिनेत्री हैं.

https://www.instagram.com/p/BmGiZQVB92c/?hl=en&taken-by=priyaatlee

उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में बहुत ही बेहतरीन अभिनय भी किया है. खबरों के मुताबिक दोनों ही शादी से पहले एक दूसरे को 8 सालों तक डेट कर चुके हैं.

View this post on Instagram

A for ATLEE ❤️ @atlee47 #loveofmylife

A post shared by Priya Mohan (@priyaatlee) on

वर्ष 2014 में इन दोनों ने शादी कर लिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एटली कुमार ‘मर्शल’ और ‘थेरी’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निदेशक रह चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here