Breaking News

इस शख्स का मजाक उड़ाने से पहले जान लो इनकी सच्चाई

Posted on: 21 Sep 2018 20:02 by Lokandra sharma
इस शख्स का मजाक उड़ाने से पहले जान लो इनकी सच्चाई

बता दें कि पिछले कई दिनों से एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वह शख्स केवल अपने सांवले रंग की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुका है. लेकिन उस शक्श की हस्ती जानने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं. तो आओ जाने आखिरकार वह शख़्सकौन है.

तो हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं उनका नाम एटली कुमार है. यह कोई मामूली इंसान नहीं बल्कि साउथ फिल्म के निर्देशक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘राजा रानी’ से किया था. इस फिल्म के निर्देशक रह चुके हैं, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही जबरदस्त कारोबार किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

जिस वजह से एटली कुमार को फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

जैसे कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि बेहद खूबसूरत दिखने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी है. एटली कुमार के पत्नी का नाम कृष्णा प्रिया है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कृष्णा प्रिया एक अभिनेत्री हैं.

उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में बहुत ही बेहतरीन अभिनय भी किया है. खबरों के मुताबिक दोनों ही शादी से पहले एक दूसरे को 8 सालों तक डेट कर चुके हैं.

View this post on Instagram

A for ATLEE ❤️ @atlee47 #loveofmylife

A post shared by Priya Mohan (@priyaatlee) on

वर्ष 2014 में इन दोनों ने शादी कर लिया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एटली कुमार ‘मर्शल’ और ‘थेरी’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निदेशक रह चुके हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com