Breaking News

कोहली बोले- वर्ल्ड कप की चिंता नहीं, क्योंकि टीम ऑटोमोड में है

Posted on: 28 Jan 2019 23:33 by Amit Shukla
कोहली बोले- वर्ल्ड कप की चिंता नहीं, क्योंकि टीम ऑटोमोड में है

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में दमदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर एक बात कही है. कप्तान कोहली का कहना है की उनकी टीम अभी ऑटोमोड में है और ऐसे भी 2019 वर्ल्ड कप को लेकर फिलहाल चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. क्योकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में दमदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम विश्व कप खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

कोहली ने यह बात तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड पर आसान जीत दर्ज करने के बाद कहा,  उनका कहना है की अगर आप पिछले पांच मैचों को तो  मैंने कहा था कि हम बल्लेबाजी क्रम में चौथे स्थान को मजबूत करना चाहते हैं. और रायडू उम्मीदों के मुताबिक बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस जगह पर आप बल्लेबाजी क्रम पर ज्यादा भरोसा करते हैं. उन्होंने कहा, ‘दिनेश कार्तिक भी शानदार लय में हैं अगर हमें मध्यक्रम में बदलाव करना हुआ, तो वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. एमएस  धोनी गेंद को अच्छे से हिट कर रहे हैं. पहले तीन मैचों को देखें, तो हमें ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं.

आत्मविश्वास से भरे भारतीय कप्तान ने उम्मीद जताई की उनकी गैरमौजूदगी में टीम इस प्रदर्शन को जारी रखेगी. कोहली से पूछा गया कि क्या उनकी गैरमौजूदगी में टीम का दमखम कम होगा, तो उन्होंने कहा, ‘बिल्कुल भी नहीं, हमारे लिए चीजें अब स्वचालित स्थिति में है.’

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com