Breaking News

Koffee With Karan 6: बाप-बेटी खोलेंगे अब एक-दूसरे के सीक्रेट्स

Posted on: 26 Sep 2018 10:07 by Ravi Alawa
Koffee With Karan 6: बाप-बेटी खोलेंगे अब एक-दूसरे के सीक्रेट्स

निर्माता-निर्देशक करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी व‍िद करण अब जल्‍द ही एक और नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच आने वाला है. करण अब इस शो का सीजन 6 लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए दर्शक भी बड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं.

Via

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर करण जौहर ने इस शो से जुड़ी फोटोज और पोस्‍टर भी शेयर किये है. करण ने इस शो को लेकर बताया कि कॉफी विद करण का नया सीजन 21 अक्‍टूबर से ऑन एयर होगा. इस शो में आने वाले मेहमानों की लिस्‍ट अब धीरे-धीरे खुलती नजर आ रही है.

इस शो को लेकर ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है कि इस बार शो की शुरुआत स्‍टार किड्स जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर से होगी. वहीं, डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का भी खुलासा हुआ है कि करण के इस शो में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ सकती हैं.

Via

ऐसी भी ख़बरें सुनने को मिल रही है कि करण जौहर के इस शो में श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर की तरह सारा अली खान भी इस सीजन का हिस्‍सा बन सकती हैं. करण ने सारा से रिक्वेस्ट की है कि वह और सैफ इस शो में एक साथ आएं. वह जानते हैं कि सैफ अपनी बेटी के साथ किस तरह की बॉन्‍डिंग शेयर करते हैं और वह दर्शकों के सामने इसे हाइलाइट करना चाहते हैं.

Via

खबरों के मुताबिक इस शो में सैफ और सारा एक-दूसरे के सीक्रेट्स खोलते नजर आएंगे – वे एक दूसरे के बारे में क्या पसंद करते हैं, उनकी बुरी आदतें, आदि शो के जरिए खुलेंगी. सैफ अपनी बेटी की डेब्‍यू फिल्‍म केदारनाथ और सिंबा के बारे में भी बात करेगें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com