Breaking News

Birthday Special: अपनी बीमारी के चलते 18 महीने घर में बंद थे हनी सिंह | Known-Unknown Facts about Yo Yo Honey Singh on His Birthday

Posted on: 15 Mar 2019 15:30 by Mohit Devkar
Birthday Special: अपनी बीमारी के चलते 18 महीने घर में बंद थे हनी सिंह | Known-Unknown Facts about Yo Yo Honey Singh on His Birthday

इंडियन रैपर यो-यो हनी सिंह आज अपना 36वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. पिछले कई सालों से हनी सिंह की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है. हनी सिंह ने पिछले साल डिप्रेशन के बाद फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से वापसी की थी। इसके अलावा हनी सिंह ने एक म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च की थी.

हनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट से की थी. हनी सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान फिल्म ‘कॉकटेल’(2012) के गाने ‘मैं शराबी’ से मिली थी. हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बाईपोलर डिसऑर्डर से लगभग 18 महीने तक जूझ रहे थे.

View this post on Instagram

Watch my intensions

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- “18 महीने मेरी जिन्दगी का सबसे खराब वक्त था. इस दौरान मैं पूरे समय नोएडा में अपने घर में रहा। सचाई यह है कि मैं बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित था. इसका इलाज 18 महीने तक चला”.

हनी सिंह ने यह भी स्वीकार किया था कि वह बीमारी से जूझ ने के साथ-साथ शराबी भी पीते थे.जिसकी वजह से उनकी हालात ज्यादा बिगड़ गई. उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब मुझे लगता था कि मैं इस अंधकार में हमेशा के लिए रहूंगा. मैंने खुद को सबसे दूर लिया था. मुझपर कोई दवाई भी असर नहीं कर रही थी.”

ख़बरों के मुताबिक, हनी सिंह के लिए एक समय ऐसा भी आ गया था की वह नींद की गोलियां खाने लग गए थे. हनी का कहना है की इस डिप्रेशन के चलते उन्होंने एक गाना भी कंपोज़ किया था जिसका नाम राइज एंड शिने था. यह गाना सुनकर उनकी मां भी रो पड़ी थी. शायद इसी वजह से आज हनी सिंह की फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है.

हनी सिंह की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2011 में शालिनी से शादी की थी. जानकारी अनुसार हनी सिंह और शालिनी एक ही क्‍लास में थे और साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों के बीच प्‍यार हो गया था. हालांकि,उन्होंने इस बात को काफी समय तक मीडिया से छिपाकर रखा था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com