जानिए आईपीएल में किस टीम पर है सबसे ज्यादा दबाव | Know Which team has the most pressures in IPL

0
30
virat kohli

नई दिल्ली। आपको बता दे कि ये खबर आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के मैच से पहले हुए मैचों के बारे में है। अभी तक हुए 13 मैचों के बाद सीएसके का पलड़ा सबसे भारी है। गौरतलब है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम. एस. धोनी की शानदार कप्तानी के बदौलत सीएसके ने अपने शुरआती तीनों मैच जीत के अंक तालिका में पहले स्थान पार काबिज है। उसके बाद आती है किंग्स इलेवन पंजाब जिसने अपने चार मैचों में से तीन मैच जीते है और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

must read: IPL : पहला शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने संजू सैमसन | Batsman Sanju Samson made the first century

तीसरे और चौथे नंबर पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता की टीम ने अपने खेले हुए तीन-तीन मैचों में से दो-दो मैच जीत दर्ज की है। इन चारों टीम के ऊपर ज्यादा दबाब नही होगा। अब बात आती है आखरी चार टीमों की। अंक तालिका में पाँचवे स्थान पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर थोड़ा दबाब बना हुआ है क्योकिं टीम ने अच्छे प्रदर्शन के बाउजूद टीम ने चार में से दो मैच गवाँए है।

must read: IPL: साल दर साल बदलता गया इस खिलाड़ी की जर्सी का रंग | Aaron Finch first player to appear for 7 different IPL teams

अंक तालिका में छठे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस की टीम भी काफी दबाब में दिख रही है। गौरतलब  है कि टीम ने अपने खेले हुए तीन मैचों में से सिर्फ एक मैच में ही जीत मिल पाई है। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा प्रेशर तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी और अजिंक्य रहने की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स पर है। आपको बता दे की इन दोनों टीमों को अपने शुरआती तीनों मैच में शिकस्त मिले।

must read: माइकल फेल्प्स ने लिया IPL का मजा | IPL 2019 | Olympic Legend Michael Phelps Gets a Taste of Cricket

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here