जानिए चंदा प्रभु होम्स के सरदार मल जैन बांझल ने लोगों को धोखा कैसे दिया | Know How Chanda Prabhu Homes Sardar Mal Jain Cheated People…

0
29

नसिया रोड पर चंदा प्रभु होम्स के नाम से एक कंपनी बनाई गई जिस के कर्ताधर्ता थे सरदार मल जैन बांझल इस कंपनी द्वारा देवगुराडिया रोड पर ट्रेचिंग ग्राउंड के पास श्रीजी धाम कॉलोनी काटने के नाम पर अखबारों में विज्ञापन दिए गए और उस समय हजारों लोगों से प्लाटों की बुकिंग करा कर करोड़ों रुपया जमा कर लिया गया।

इसके बाद अचानक नसिया रोड स्थित चंदा प्रभु होम्स का कार्यालय बंद हो गया। किश्त भरने के लिए पहुंचने वाले लोग इधर-उधर भटकने लगे तो पता चला कि सरदार मल जैन और उनके भाई के बीच कुछ विवाद हो गया है और यह भी पता चला कि उनके भाई द्वारा जमीन किसी और को बेच दी गई। इस तरह से धोखाधड़ी की गई है आम प्लाट होल्डरों के साथ।

सरदार मल जैन जो कि टेलीफोन नगर में रहते हैं ने आज तक इस पूरे मामले को लेकर कभी कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया कि आखिर श्रीजी धाम कॉलोनी के नाम पर प्लाट बुक कराने वाले लोगों को प्लाट कब मिलेंगे और उनका पैसा कब वापस होगा। कुल मिलाकर बेहद रहस्यमय ढंग से यह कोशिश की गई कि यह पूरा प्रकरण किसी तरह से समाप्त हो जाए या नहीं बेचारे प्लॉट होल्डर अपने घर बैठ जाएं और कोई कार्यवाही नहीं हो।

लेकिन पता चला है कि कई लोगों ने इस पूरे मामले को लेकर उपभोक्ता फोरम से लेकर एसएसपी तक को शिकायत कर रखी है और अब यह कोशिश की जा रही है कि सभी प्लाट होल्डर्स इकट्ठा होकर मुख्यमंत्री सहित एसएसपी से बड़ी कार्रवाई की मांग करें ताकि धोखा देने वाले सरदार मल जैन को पकड़ा जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here