Janmashtami 2018: जानिए टेलीविज़न के तमाम सितारें किस तरह मना रहें हैं जन्माष्टमी का त्यौहार

0
31
tv_actors_celebrate_janmashtmi_festival
tv_actors_celebrate_janmashtmi_festival

Know how all the television stars are celebrating the festival of Janmashtami

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस ‘गोरी मेम’ (सौम्या टंडन) ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के त्यौहार पर हाल ही के एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू मव उन्होंव कहा कि, “इस दिन हम व्रत रहते हैं, जो बाद में मेरी मां की विशेष जन्माष्टमी थाली आने के बाद दावत में बदल जाता है. यह थाली और इसमें मौजूद सभी पकवान सुखद होते हैं. बचपन में मेरे सभी दोस्त मेरे घर आकर इस थाली का आनंद लेते थे.”

उन्होंने कहा, “जहां तक दही हांडी उत्सव में आनंद लेने का सवाल है, तो मुझे लगता है कि मैं उस प्रकार की नहीं हूं. इतनी ऊंचाई तक चढ़ते बच्चों को देखकर मुझे उनके लिए डर लगने लगता है. मैं सिर्फ इतना सोचती हूं कि अगर किसी काम से किसी व्यक्ति की जान को खतरा है या वह असुरक्षित है, तो ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए.”

https://www.instagram.com/p/BmU9399HMNr/?hl=en&taken-by=humarabajaj24

वहीं दूसरी तरफ ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ के एक्टर अभिषेक ने कहा कि दही हांडी तोड़ने की चुनौती पूरी करने के लिए गोविंदाओं के समूह द्वारा पिरामिड बनाना ही इस त्यौहार को खास बनाता है.

‘परफेक्ट पति’ के एक्टर आयुष आनंद ने कहा, “मेरी मां भगवान कृष्ण की बहुत बड़ी भक्त हैं. वे आधी रात को भगवान कृष्ण को मिठाई खिलाकर पूजा शुरू करती हैं. इसके बाद पूजा और स्वदिष्ट पकवानों का नंबर आता है, जिन्हें मैं खाना पसंद करता हूं. जब मैं दिल्ली में रुका करता था तो हम अपनी आंटी और अंकल के साथ वृंदावन जाकर यह त्यौहार मनाते थे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here