इन अंगों पर kiss करते है पार्टनर होगी सेक्स के लिए तैयार | To kiss on these organs, partner will be ready for sex

0
567
sex with partner successfull

आज के समय में Sex का मज़ा लेने के लिए लोग हर हद से गुजर जाते है, क्योंकि सेक्स लाइफ ही आज के समय में लोगों को सबसे ज्यादा सुकून और दिनभर की कार्यक्षमता को भी बढ़ाने में मदद मिलती है। इसकारण लोग सेक्स करना ज्यादा पसंद करते है और इसे रोजमर्रा की लिस्ट में शामिल कर लेते है।

तो अगर आप भी है सेक्स के शौकीन और आप अपनी पार्टनर के कारण Sex का भरपूर आनंद नही ले पा रहे है तो आपके लिए यह खबर बहुत काम की है, जिसे पढ़कर आप सेक्स लाइफ को और मजबूत बना सकते है।

जैसा की आप सभी जानते है कि आज के समय में लड़कियां सेक्स संबंधी बातें करने में थोडा कतराती है और कई लड़कियां चाहे कितने भी खुले विचार की क्यों ना हो लेकिन वो कभी भी आगे रहकर लड़कों की बाँहों में नहीं आ पाती है, क्योंकि उन्हें मन में कहीं ना कहीं थोड़ा संकोच रहता है। जिसके कारण उनका पार्टनर भी सेक्स का मजा नही ले पाटा है।

Must read सेक्स में चाहते है मजा, तो पार्टनर के ये अंग छुए…

जी हां, आपको बता दे कि अगर आपकी पार्टनर सेक्स के लिए जल्दी से तैयार नहीं होती है, तो ये टिप्स अपनाकर करें तैयार और ले सेक्स का मजा…

1. सबसे पहले तो अपनी पार्टनर के सिर की हल्के-हल्के हाथों से मालिश करें ताकि वो रिलेक्स हो जाये फिर धीरे से उसके माथे को चूमे और उसे सेक्स के लिए उत्तेजित करें।

2. सेक्स के बारें में तो आप जानते होंगे लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि कान पर KISS करने से लड़की बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जाती है। इसके लिए  आप अपनी पार्टनर को कान पर किस करने के बाद कुछ ऐसा उनके कान में कह दें जिससे वो खुद-ब-खुद आपकी बाँहों में आ जाए।

3. कान पर किस करने के साथ ही आपको बता दे कि महिलाओं की पूरी बॉडी का सबसे उत्तेजित पार्ट होंठ ही होते हैं. लेकिन आप इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपनी पार्टनर को उसकी मर्जी के बिना कभी भी होठों पर किस न करें।

4. जब भी आपका सेक्स करने का मूड हो आप अपनी पार्टनर की गर्दन पर एक स्पर्श करे ताकि स्पर्श के साथ-साथ एक हल्का सा किस करेंगे तो लड़की खुद से ही आपकी बाँहों में आ जाएगी।

Must read : सेक्स के लिए हर मर्द चाहता है ऐसी लड़की, जानें क्यों

5. महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए आप उनके स्तन को भी स्पर्श कर मूड बना सकते है क्योंकि स्तन लड़की के शरीर का बहुत ही उत्तेजित अंग होता है।

6. अपने होंठो से अपनी पाटर्नर के  पेट पर किस करें क्योंकि पेट पर किस करने से उसे गुदगुदी महशुस होती है और लड़की मचल कर आपकी बाहो में आ जाएगी।

7. अंत में आप चाहे तो लड़की को पैर पर किस करें उससे भी आपको सेक्स लाइफ में मजा मिल सकता है क्योंकि विभन्न अंगों पर किस करने के साथ ही  आपकी पार्टनर को आप पैर पर किस करेंगे तो उसके नेगेटिव रिस्पांस आने के चांस कम हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here