Breaking News

Kiss day special : ‘किस डे’ पर दिलचप्स बातें, होंठों से छू लो तुम…

Posted on: 13 Feb 2019 00:02 by mangleshwar singh
Kiss day special : ‘किस डे’ पर दिलचप्स बातें, होंठों से छू लो तुम…

इस माह में प्यार की शुरुआत तो 7 फरवरी से हो जाती है और 14 फरवरी तक सेलिब्रेट किया जाता है.वैलेंटाइन डे पर हर एक दिन अलग-अलग रूप में सेलिब्रेट किये जाते हैं।
पूरी दुनिया का लाइफस्टाइल बदल चूका है अब तो दोस्त हो या फिर कोई प्रेमी जब मुलाकात खत्म करके अपने-अपने घर की ओर जा रहे हों तो किस करने का बेहतरीन समय होता है, इसे ‘गुडबाय किस’ कहते हैं। पहली बार किस करने का इससे बेहतर बहाना दूसरा और कोई नहीं हो सकता।

इस दिन को ऐसे बनाएं खास

आज हैं किस डे जो वैलेंटाइन वीक का एक इम्पोर्टेन्ट डे है, ये वैलेंटाइन वीक का 7वां दिन है. 13 फरवरी को हम किस डे रूप में सेलिब्रेट करते है। इस दिन हर कपल्स एक-दूसरे को किस कर के अपने प्यार का इज़हार करते है और साथ ही गिफ्ट भी देते है.वैलेंटाइन वीक को कपल्स त्यौहार की तरह सेलिब्रेट करते है और एक-दूसरे को तोफहे देकर अपने प्यार का इज़हार करते है।

किस करते समय याद रखने योग बातें

किस करने से पहले आप जान ले की आपका पार्टनर कम्फर्ट जोन में है या नहीं और किस करने के लिए तैयार है भी या नहीं। किस करने से पहले कुछ फ्रेश और मीठा खाना चाहिए ये आपके पाटर्नर को फ्रेशनेस का ऐहसास करायेगा। किस करेने से पहले बॉयज को सेविंग जरुर कर लेनी चाहिए और गर्ल्स को ज्यादा लिपस्टिक का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

किस करने से पहले अपने पार्टनर से कुछ बाते करके जाने ले की वो किस करने के लिए रेडी है या नहीं,उनसे बाते करके ऐहसास दिलाये की आप किस करना चाहते है.हमेसा किस आराम से करे और अपने पार्टनर का ध्यान रखे।

 

किस करने से पहले आप चॉकलेट खा सकते है, जनरली चॉकलेट गर्ल्स को पसंद होती है, हमेशा किस करते समय प्राइवेसी का ध्यान रखे और अपनी पर्सनल बाते किसी से भी शेयर न करे।

लड़कियां हमेशा किस करना चाहती है लेकिन कभी भी खुद इसकी शुरुआत नहीं करती है, इसलिए उनके इशारो को समझे, लड़कियां हमेशा कोई न कोई इशारा देती है जो आपको किस करने में सहयता करेगी।

अगर आप पहली किस कर रहे है तो ध्यान रखे की सिगरेट और ड्रिंक करने के बाद कभी भी किस ना करें इससे आपका इम्प्रैशन भी ख़राब हो सकता हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com