Breaking News

किन्नर भी देते हैं बच्चों को जन्म, जान कर हैरान हो जायेंगे आप…

Posted on: 12 Jul 2019 14:49 by Ayushi Jain
किन्नर भी देते हैं बच्चों को जन्म, जान कर हैरान हो जायेंगे आप…

नई दिल्ली : हर महिला का सपना होता है माँ बनने का और यह उन्हें वरदान स्वरूप मिला हैं। महिला बच्चे को जन्म दे सकती है और ना दे पाई तो आज के आधुनिक ज़माने में कुछ भी संभव हो सकता हैं। जैसे पुरुष बच्चों को जन्म नहीं दे सकते है, वैसे ही किन्नर भी बच्चों को जन्म नहीं दे सकते है। लेकिन अगर हम आपको कहे की किन्नर भी बच्चों को जन्म देते है तो शायद कोई भी इंसान इस बात पर विश्वास नहीं करेगा।

आज हम आपको एक ऐसे चमत्कार के बारे में बताने जा रहे है जिससे सुन कर आप भी हैरान हो जायेंगे। जी हां , आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसमें किन्नर ने एक बच्चे को जन्म दिया। दरअसल राजस्थान के अजमेर जिले में बनी मोहम्मद शरीफ की दरगाह पर यह चमत्कार होता हैं। यहां की सबसे खास बात यह है की यहां पर लोग धर्म के प्रति बहुत आस्था रखते हैं।

यहां पर आने के बाद हर कोई अपना मजहब को भूल जाता है ओर सिर्फ पूरे मन से बाबा से मन्नत मांगता है जो भी मन्नत मांगी जाती है वो पूरी होती हैं। इस दरगाह पर बड़े बड़े नेता, फिल्म अभिनेता आदि लोग मथ्था टेकने आते है। लेकिन किन्नरों की बात करें तो उनकी भी इस दरगाह में गहरी आस्था होती है जिसके चलते वो यहां आते हैं।

अजमेर की ये दरगाह में किन्नर अधिक आते हैं, इस जगह एक मीरां सैयद हुसैन खिंहगसवार की एक दरगाह है। यहां पर एक करिश्माई लाल बूंदी का पेड़ है जिससे चमत्कार होते हैं जो भी इस पेड़ के फल को खाता है उसे संतान जरूर होती है। ऐसे ही एक किन्नर ने इस फल को खाया था जिसके बाद उसने एक लड़के को जन्म भी दिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com