अपनी शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड को अपनी ब्राइड्समेड बनाना चाहती हैं कियारा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन करण जौहर ने दोनों के मुंह से सच निकलवा ही लिया है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन करण जौहर ने दोनों के मुंह से सच निकलवा ही लिया है. हाल ही में कियारा को सिद्धार्थ संग अपनी बॉन्डिंग पर बात करते देखा गया. इस बीच उन्होंने अपनी शादी के जिक्र पर आलिया भट्ट को ब्राइड्स मेड बनाने की बात कह दी.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण  का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर बतौर गेस्ट पहुंचे नजर आ रहे हैं. शो में दोनों ने अपने रिश्ते और शादी को लेकर बात की और आगे का प्लान बताया. कियारा ने बातों ही बातों में अपने वेडिंग प्लान्स का भी जिक्र कर दिया. दरअसल, शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण कियारा से पूछते हैं कि वह अपनी शादी में ब्राइड स्क्वाड में किसे रखना चाहेंगी.

इसपर कियारा ने तुरंत आलिया भट्ट  का नाम लेते हुए कहा, ‘मैं आलिया भट्ट को अपनी ब्राइड स्क्वाड में रखना चाहूंगी. मुझे वो पसंद हैं. वो बहुत क्यूट हैं’. यह जवाब सुनते ही करण जौहर भी चौंकते हैं. हालांकि उन्होंने दोबारा उनके जवाब को कंफर्म किया और कहा, ‘आपके ब्राइड स्क्वाड में? सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करते हुए?’ कियारा ने भी दोबारा इस बात पर हामी भरी.

Also Read – “झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की विधानसभा सदस्यता रद्द, जानें कौन बन सकता है नया CM

सिद्धार्थ की एक्स रह चुकी है आलिया
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा  के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ होगा. दोनों ने ही साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखा था. पहली ही फिल्म के बाद आलिया और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में आ गए थे. स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद दोनों ने साथ में कपूर एंड सन्स में काम किया था. मगर यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए.