Breaking News

शाहिद के साथ किसिंग सीन करने पर बोली कियारा, “मैंने नहीं गिने किस, बस आप लोग..” | Kiara Advani Reply on Kissing Scene with Shahid Kapoor in ‘Kabir Singh’ Movie

Posted on: 14 May 2019 17:29 by Mohit Devkar
शाहिद के साथ किसिंग सीन करने पर बोली कियारा, “मैंने नहीं गिने किस, बस आप लोग..” | Kiara Advani Reply on Kissing Scene with Shahid Kapoor in ‘Kabir Singh’ Movie

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म की काफी तारीफ की जा रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवानी भी आएंगी. हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर में कियारा और शाहिद किस करते भी नज़र आ रहे हैं.

अब दोनों एक्टर्स इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कियारा से किसिंग न को लेकर सवाल पूछा गया. सवाल यह था की शाहिद और कियारा के फिल्म में कितने किसिंग सीन होने वाले हैं? जिस पर कियारा ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने गिने नहीं अभी, इसके लिए आपको 21 जून को फिल्म देखनी पड़ेगी.तभी शाहिद ने कियारा की बात को पूरा करते हुए कहा, ‘उसी का पैसा है’.

बता दें कि, इस फिल्म में शाहिद के आपको दो रूप देखने को मिलेंगे. जिसमे पहले वो एक लड़की के पीछे पागल नज़र आएंगे और दूसरी तरफ वो जिद्दी, सनकी, नशेड़ी डॉक्टर के रूप में दिखेंगे. ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है.

ट्रेलर के लांच इवेंट में जब शाहिद से पूछा गया कि उन्होंने कबीर सिंह के किरदार को केसे समझा और केसे खुद को उस किरदार में ढाला, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि,’क्या आपका दिल टूटा है?’ इस पर वो कहते हैं कि ‘आप मेरी लाइफ के इस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था.

बता दें कि, शाहिद कपूर और कियारा आडवानी पहले भी एक एल्बम सोंग में साथ काम कर चुकें हैं. इस एल्बम का नाम उर्वशी थका. जोकि प्रभुदेवा के उर्वशी का रीमेक है. इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह ने गया था. हनी सिंह ने यह गाना अपने काफी समय बाद गया. इससे पहले वह एक बीमारी के चलते बड़े पर्दे से दूर हो गए थे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com