Breaking News

खलील को पहले भी घाव दे चुके है किमो | Kemo Paul has already wounded Khalil Ahmed in IPL 2019

Posted on: 09 May 2019 18:38 by Surbhi Bhawsar
खलील को पहले भी घाव दे चुके है किमो | Kemo Paul has already wounded Khalil Ahmed in IPL 2019

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को कल आईपीएल के 12वें सीजन के एलिमिनेटर में हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया जहा उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद के घर में उसके खिलाफ उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी अच्छी रही थी। हैदराबाद ने पहले 3 ओवर में 31 राण बना डाले थे। दिल्ली को अपनी पहेली सफलता चौथे ओवर की पहली गेंद पर इशांत शर्मा ने दिलवाई थी।

उन्होंने साहा को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराकर आउट कर दिया था। इसके बाद सातवें ओवर में दिल्ली को बढ़ी सफलता हाथ लगी जब अमित मिश्रा ने मार्टिन गुप्टिल को किमो पॉल के हाथों कैच कराकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद नबी और विजय शंकर की आक्रमक बल्लेबाजी कर हैदराबाद को 162 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया। 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत शानदार रही थी।

टीम ने 7 ओवर में बिना विकेट खोय 57 रन बना दिए थे। दिल्ली को पहला झटका शिखर धवन के रूप में मिला। धवन को हुड्डा ने स्टंप आउट कर दिया था। इसके बाद खलील अहमद ने 11वें ओवर में दो विकेट निकालकर दिल्ली को दिक्कत में ला दिया था। लेकिन इसके बाद रिषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी कर के मैच दिल्ली की झोली में डाल दिया था।

किमो पॉल ने दोहराया वही प्रदर्शन

बता दे कि कल के मैच में अंतिम ओवर की 5वीं गेंद पर किमो पॉल ने खलील अहमद की गेंद पर चौका मारकर दिल्ली को जित दिलाई थी। यही प्रदर्शन किमो पॉल ने खलील अहमद की ही गेंद पर किया था। गौरतलब है कि 2016 में हुए अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और विंडीज की टीम के बीच खेला गया था। इस मैच में भी अंतिम ओवर में किमो पॉल ने खलील अहमद की गेंद पर विजय रन बनाकर विंडीज को मैच जिताया था।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com