Breaking News

इस मशहूर अभिनेता की वजह से युवक ने दी जान

Posted on: 10 Jan 2019 13:43 by Ravi Alawa
इस मशहूर अभिनेता की वजह से युवक ने दी जान

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म KGF से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाले कन्नड़ के सुपर स्टार यश को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

 

Must Read: एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, प्रोड्यूसर ने रूम में मेरे साथ ऐसा किया कि पूरी रात रोती रही…

जी हां, खबरों के मुताबिक सुपर स्टार यश के फैन ने उनके कारण आत्महत्या कर ली है. बता दे कि 8 जनवरी को यश का जन्मदिन था. इस खास अवसर पर उनका एक चाहने वाला उनसे मिलने के लिए आया था, लेकिन वह अपने फेवरेट हीरो से मिल नहीं पाया. ना मिल पाने के कारण वह फैन काफी निराश हो गया और उसने आत्महत्या कर ली. खबरों के अनुसार इस फैन का नाम रवि रघुराम है जो 26 साल का था, रवि गारमेंट की एक फैक्ट्री में काम करता था.

Must Read: जिन्दगी और मौत से लड़ रहा ये अभिनेता, इस एक्टर ने उठाया इलाज का जिम्मा

यश के जन्मदिन पर रवि उनके घर के बाहर काफी देर से उनसे मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था. कई बार प्रयास करने के बाद भी रवि को अपने फेवरेट स्टार के घर में उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई. जब वह यश से मिलने में असफल हो गया तो उसने यश के घर के बाहर ही खुद पर पेट्रोल डालकर अपने आप को आग के हवाले कर दिया. घटना के वक्त आसपास उपस्थित लोगों ने कंबल से आग पर कंट्रोल किया और रवि को विक्टोरिया हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन हॉस्पिटल ले जाने तक उसकी जान चली गई. रवि हर साल अपने फेवरेट अभिनेता से मिलने आता था और उनके साथ सेल्फी खिंचवाता था.

 

बता दे कि, सुपर स्टार यश ने इस साल मशहूर अभिनेता अंबरीश के निधन के कारण अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया था. जिसके कारण यश अपने इस बड़े फैन से नहीं मिल पाए. यश को जब इस फैन की आत्महत्या के बारे में पता चला तो वो हॉस्पिटल गए थे. उन्होंने अपने इस बिग फैन के परिवारवालों से मुलाकात भी की.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com