पेट्रोल पंप की हड़ताल पर केजरीवाल का बीजेपी पर वार

0
27
Arvind Kejriwal

Autos taxis and petrol pumps on strike in dehli

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर दिल्ली में आज सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। बढ़ते कीमतों से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से परेशान चल रहे लोगों के लिए ये नई मु​सीबत सामने आई है। दावा है कि इसकी वजह केजरीवाल सरकार है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में चल रहीं हड़ताल के बीच उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। उन्होंने अपने ट्वीटर में लिखा है,’पेट्रोल पंप मालिकों ने हमें निजी तौर पर बताया है कि यह हड़ताल बीजेपी प्रायोजित है। बीजेपी पेट्रोल पंप मालिकों पर यह थोप रही है। लगातार गंदी राजनीति के लिए जनता बीजेपी को चुनाव में जवाब देगी।

बताया जा रहा है कि राजधानी दिल्ली में करीब 400 पेट्रोल पंप ऐसे हैं, जिनसे सीएनजी स्टेशन भी जुड़े हुए हैं, यह बात दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन DDPA ने कही है। दिल्ली में सोमवार को 24 घंटे के लिए सभी पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे, वहीं डीडीपीए ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने तेल कीमतों पर वैट कम नहीं किया है। पेट्रोल डीजल के दाम लगभग 90 तक पहुंच रहे थे, जिसको देखते हुए 4 अक्टूबर को केंद्र सरकार ने एक्साइड ड्यूटी घटाकर लोगों को राहत पहुंचाई थी। सरकार ने तेल की कीमत में 2.50 रुपये की कटौती की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here