Breaking News

केजरीवाल ने 6 करोड़ रूपए में मेरे पिता को टिकट बेचा | Kejriwal sold tickets to my father for Rs 6 crore  

Posted on: 11 May 2019 15:23 by Parikshit Yadav
केजरीवाल ने 6 करोड़ रूपए में मेरे पिता  को टिकट बेचा | Kejriwal sold tickets to my father for Rs 6 crore  

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) पर उन्हीं के उम्मीदवार के बेटे ने टिकट बेचने का आरोप लगाया है। यह आरोप वेस्ट दिल्ली से आप की टिकट पर लड़ रहे बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने लगाया है। उदय का दावा है कि आम आदमी पार्टी और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता से टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये लिए थे। बलबीर ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है।

 

‘पढ़ाई को नहीं दिए पैसे, टिकट लिया’

उदय ने कहा कि मुझे मेरे पिता ने खुद यह बात बताई थी। मैंने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया था। उदय के मुताबिक पिता बलबीर ने उन्हें पढ़ाई के लिए पैसे देने से मना कर दिया था और टिकट के लिए केजरीवाल को पैसे दे दिए। उदय ने आप पार्टी को चैलेंज करते कहा, ‘वह सबूत दिखाएं कि मेरे पिता पहले से आप का हिस्सा थे या अन्ना आंदोलन से जुड़े थे। मेरे पिता ने कुल 3 महीने पहले राजनीति जॉइन की थी। पहले वह किसी संगठन या आंदोलन का हिस्सा नहीं रहे।’ बेटे ने आगे कहा, ‘मेरे पिता ने मुझे बताया था कि वह टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये दे रहे हैं जो सीधा केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाना है।’ उदय ने दावा किया कि उनके पास पर्याप्त सबूत भी है ।

 

मेने अपना दायित्व निभाया – उदय

उदय ने मीडिया के सामने आकर अपने पिता पर आरोप लगाने के बाद कहा, ‘मुझे नहीं पता कि इस इंटरव्यू के बाद मेरे साथ क्या होगा। मुझे घर में घुसने दिया जाएगा या नहीं। लेकिन भारत का नागरिक होने के साथ-साथ एक बेटा होने के नाते यह मेरा दायित्व है कि कुछ सच सबके सामने आएं।’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com