Breaking News

उत्तराखंड में बैन के बावजूद ‘केदारनाथ’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

Posted on: 08 Dec 2018 11:04 by Ravi Alawa
उत्तराखंड में बैन के बावजूद ‘केदारनाथ’ ने पहले दिन की इतनी कमाई

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पहली बार इस फिल्म के जरिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई है.

Must Read: इन गानों के अब भी दीवाने हैं धर्मेंद्र के फैंस

जून 2013 में केदारनाथ में भयंकर आपदा आई थी. यह फिल्म भयंकर त्रासदी में पनपे प्यार की कहानी है. इस फिल्म के रिव्यु को लेकर पहले दिन लोगों की फिलहाल मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. आइए जानते है आखिर पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने क्या कमाई की है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही बॉलीवुड में काम कर रहे है, सुशांत ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों में कमाल की एक्टिंग की है. पटौदी खानदान के लिए यह बहुत ही खास दिन है क्योंकि उनकी एक नई पीढ़ी का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आगाज हो गया है. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से सारा ने अपना डेब्यू कर लिया है.

Must Read: बड़ा खुलासा: सैफ की बेटी सारा इस गंभीर बीमारी से पीड़ित है

केदारनाथ में दोनों के काम की पहले ही जमकर तारीफ हो चुकी है. ताजा खबरों के मुताबिक पहले दिन केदारनाथ ने ठीक ठाक कलेक्शन करते हुए करीब 8 करोड़ की कमाई की है. फ़िलहाल तो फिल्म के शो हाउसफुल चल रहे है. केदारनाथ के लिए यह बहुत ही अच्छी बात है कि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड की और दूसरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इसका फायदा केदारनाथ को जरुर मिलेगा.

अभिषेक कपूर की इस फिल्म को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है. इस फिल्म को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है और इसका टाइटल हिन्दू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है. इसलिए इस फिल्म को यहां बैन कर दिया गया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com